Home / सिनेमा / बालिवुड पर छाया कोरोना वायरस का भय

बालिवुड पर छाया कोरोना वायरस का भय

मुंबई : कोरोना वायरस की दहशत के चलते बॉलिवुड के फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों की रिलीज को आगे बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं। इन फिल्मों में सूर्यवंशी, 83 और गुंजन सक्सेना की बायॉपिक शामिल है। बता दें कि हाल में भारत में भी कई नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं जिसके बाद केरल सरकार ने तो 31 मार्च तक थियेटर्स बंद करने तक का निर्णय ले लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शेट्टी गंभीरता के साथ अक्षय कुमार और कटरीना स्टारर अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं। यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होनी है।

अभी के हालात को देखकर माना जा रहा है कि फिल्म की ओपनिंग और कलेक्शन पर काफी असर पड़ सकता है। ऐसी फिल्में महाराष्ट्र में अच्छा कलेक्शन करती हैं। नासिक और पुणें में कोरोना के नए केस मिलने के बाद लोग थिअटर्स में जाने से तौबा कर सकते हैं। जहां तक कबीर खान की ’83’ की बात है तो मेकर्स पहले ही फिल्म के ट्रेलर लॉन्च को टाल चुके हैं। रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर 11 मार्च को रिलीज होना था। इसके अलावा करण जौहर के प्रॉडक्शन हाउस की ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ की रिलीज भी टाली जा सकती है। इस फिल्म में जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं और यह 24 अप्रैल को रिलीज होनी थी।

हालांकि अभी तक इन तीनों ही फिल्मों के मेकर्स ने कोई कन्फर्म रिपोर्ट नहीं दी है। बता दें कि पिछले ही हफ्ते खबर आई थी कि डैनियल क्रेग की जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म ‘नो टाइम टू डाय’ की रिलीज को कोरोना वायरस के कारण 10 अप्रैल से नवंबर कर दिया गया है। अब हॉलिवुड की तरह बालिवुड भी अपनी फिल्मों के रिलीज की तारीख बदलना चाह रहे हैं।

Check Also

Tollywood Movie Sada Ronger Prithibi’s trailor launched

*Trailer Launch of upcoming Tollywood Movie Sada Ronger Prithibi* Kolkata, 1st February, 2024: Sada Ronger ...