Home / सिनेमा / बेहद सिंपल लुक में ‘किन्नर बहु’ ने ढाया कहर, खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

बेहद सिंपल लुक में ‘किन्नर बहु’ ने ढाया कहर, खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

साल 2008 के टीवी सीरियल ‘छोटी बहु’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री रुबीना दिलाइक टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. इसके बाद ‘उन्होंने ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ में किन्नर का किरदार निभाकर लोगों की वाहवाही बटोरी. रुबीना टीवी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. इतना ही नहीं रुबीना का नाम उन अभिनेत्रियों में भी शुमार होता है जो सबसे ज्यादा कमाई करती हैं. रुबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. साल 2018 में रुबीना ने अभिनव शुक्ला से शादी की है.

रुबीना के सोशल मीडिया पर लाखों चाहने वाले हैं. इसलिए वह जैसे ही कोई तस्वीर डालती हैं, झट से वायरल हो जाती है. रुबीना ऐसी अभिनेत्री हैं जिन पर वेस्टर्न के साथ-साथ इंडियन ऑउटफिट भी काफी जंचता है. वह कई बार तो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी फोटोज डालकर फैंस को हैरान कर देती हैं. ऐसे में हाल ही में रुबीना ने इन्स्टग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें डाली हैं जिन्हें देखकर फैंस एक बार फिर हैरान हैं. लेकिन आपको बता दें इन तस्वीरों में फैंस उनका बिकिनी या वेस्टर्न अंदाज देखकर नहीं बल्कि देसी अवतार देखकर हैरान हैं.

देसी लुक की तस्वीरें हुई वायरल

जी हां, हाल ही में रुबीना ने अपने इन्स्टाग्राम पर सलवार सूट पहने हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं और वह जमकर रुबीना की तारीफ़ कर रहे हैं. इन तस्वीरों में रुबीना भले ही किसी आम लड़की की तरह दिख रही हों लेकिन उनकी खूबसूरती बिलकुल भी आम नहीं है. उनके चाहने वाले उनके इस अंदाज के कायल हो चुके हैं.

बता दें, रुबीना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह पिंक कलर के कुरते, सफेद रंग का शरारा जिस पर फूल बने हुए हैं और सफेद रंग के प्रिंटेड दुपट्टे में नजर आ रही हैं. उनका यह सूट काफी प्यारा है और इस सूट में वह बहुत प्यारी दिख रही हैं. रुबीना की इन तस्वीरों पर से फैंस नजरें हटा नहीं पा रहे हैं और एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं.

बात करें रुबीना के शौकों की तो उन्हें घूमने-फिरने का बहुत शौक है. वह कई बार अपने पति अभिनव के साथ विदेश दौरे पर नजर आती हैं और वेकेशन की अच्छी-अच्छी-तस्वीरें शेयर करती हैं. छोटी बहु और शक्ति: अस्तित्व के एहसास की अलावा वह पुनर्विवाह, देवों के देव महादेव, जिनी और जुजू और सास बिना ससुराल जैसे शोज में भी दिखाई दे चुकी हैं. आज रुबीना टीवी का जाना-माना नाम बन चुकी हैं.

बता दें, रुबीना का जन्म 26 अगस्त 1987 को शिमला में हुआ था. 32 साल की रुबीना दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि ईस्टर्न आई द्वारा रुबीना का नाम शीर्ष 50 सेक्सिएस्ट एशियन वीमेन की सूची में शामिल था. इस सूची में वह 10वें स्थान पर थीं. रुबीना के पिता का नाम गोपाल दिलाइक और माता का नाम शकुंतला दिलाइक है. रुबीना की दो बहनें भी हैं जिनका नाम रोहिणी और नैना है. आपको रुबीना की ये तस्वीरें कैसी लगीं, कृपया हमारे साथ जरूर शेयर कीजियेगा.

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...