Home / सिनेमा / बॉडी कलर का जिम सूट पहने दिखी मलाइका तो लोग उड़ाने लगे मजाक, एक ने पूछा कपड़े पहने है या नहीं

बॉडी कलर का जिम सूट पहने दिखी मलाइका तो लोग उड़ाने लगे मजाक, एक ने पूछा कपड़े पहने है या नहीं

मुंबई.  मलाइका अरोड़ा गुरुवार को जिम के बाहर स्पॉट हुई। इस मौके पर मलाइका ने बॉडी के कलर का जिम सूट पहन रखा था। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज जमकर वायरल हो रही है। मलाइका को इस हालत में देखकर यूजर्स शॉक्ड रह गए हैं और एक्ट्रेस का मजाक उड़ा रहे हैं। एक ने ये तक पूछ लिया कि मलाइका ने कपड़े भी पहने है या नहीं। इसी तरह अन्य लोग भी मलाइका को ट्रोल कर रहे हैं।

सामने आई मलाइका की फोटो को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोग उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठा रहे हैं। मलाइका की इस फोटो को देखकर लोग उन्हें लो बजट किम कार्दशियन कह ट्रोल कर रहे हैं।सामने आई मलाइका की फोटो को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोग उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठा रहे हैं। मलाइका की इस फोटो को देखकर लोग उन्हें लो बजट किम कार्दशियन कह ट्रोल कर रहे हैं।
मलाइका को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा- आप लोगों का अट्रैक्शन पाने के लिए इतनी बेताब क्यों हैं ... आप जैकेट या पुलोवर भी पहन सकती हैं'।मलाइका को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा- आप लोगों का अट्रैक्शन पाने के लिए इतनी बेताब क्यों हैं … आप जैकेट या पुलोवर भी पहन सकती हैं’।
एक अन्य ने लिखा - मलाइका आपने इंडिया के लोगों को पागल बना दिया है। एक और ने लिखा- भाई ये रोबोट कौन है।एक अन्य ने लिखा – मलाइका आपने इंडिया के लोगों को पागल बना दिया है। एक और ने लिखा- भाई ये रोबोट कौन है।
एक यूजर बोला- क्या इसने शरीर पर मुलतानी मिट्टी लगा रखी है तो एक बोला- भाई ये सांस कैसे ले रही है।एक यूजर बोला- क्या इसने शरीर पर मुलतानी मिट्टी लगा रखी है तो एक बोला- भाई ये सांस कैसे ले रही है।
एक ने कमेंट करते हुए लिखा- ये क्या पहन रखा है। एक ने पूछा- कुछ पहना है भी नहीं? एक बोला- एक मिनट के लिए मुझे लगा कि मैंने पोर्न स्टार को देख लिया है।एक ने कमेंट करते हुए लिखा- ये क्या पहन रखा है। एक ने पूछा- कुछ पहना है भी नहीं? एक बोला- एक मिनट के लिए मुझे लगा कि मैंने पोर्न स्टार को देख लिया है।

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...