Home / सिनेमा / बॉलीवुड में एंट्री से पहले स्टीरियोटाइप होने से डरती थीं कियारा

बॉलीवुड में एंट्री से पहले स्टीरियोटाइप होने से डरती थीं कियारा

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी का कहना है कि वह बॉलीवुड में इंट्री करने से पहले डरती थी कि कहीं वह स्टीरियोटाइप न हो जाये।

कियारा आडवाणी की वर्ष 2019 में दो फिल्में रिलीज हुई थीं। उन्होंने फिल्म कबीर सिंह और गुड न्यूज में एक दूसरे से काफी अलग किरदार निभाए थे और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। कियारा ने फिल्मों और अपने रोल्स से जुड़ी बातें शेयर की हैं।

कियारा ने कहा, “जब मैंने अपना करियर शुरु किया था तो मैं हमेशा प्रार्थना करती थी कि मैं स्टीरियोटाइप ना हो जाऊं। मैं एक्ट्रेसेस को देखती थी कि कैसे वे एक ही तरह के रोल्स इंडस्ट्री में कर रही हैं लेकिन मुझे जो फिल्में ऑफर हो रही थीं वो एक दूसरे से काफी अलग थीं। मैं इन रोल्स के लिए स्पेशल प्रयास नहीं कर रही हूं लेकिन मेरी किस्मत अच्छी है कि मुझे बस अलग-अलग तरह के ऑफर्स के लिए अप्रोच किया जा रहा है।”

कियारा ने कहा, “मैं लकी हूं कि लोगों ने मुझे एक्टर के तौर पर लिमिटेड नहीं समझा और मुझे अलग-अलग तरह के रोल करने को मिले हैं। कबीर सिंह में प्रीति के किरदार के बाद मुझे लोकप्रियता मिली लेकिन फिर गुड न्यूज आई और लोगों को एहसास हुआ कि ये पंजाबी कुड़ी की एक्टिंग भी कर सकती है। अब फिल्म गिल्टी को लेकर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है तो मैं काफी खुश हूं।”

Check Also

शाश्वत की नाट्य प्रस्तुति: “लो आई वापस सोने की चिड़िया” 

राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय द्वारा आयोजित “भारत रंग महोत्सव” की 25वीं वर्षगांठ के अवसर पर “भारत ...