Home / सिनेमा / भगनानी और चोपडा ने मिलाया हाथ

भगनानी और चोपडा ने मिलाया हाथ

 

मुंबई :  फिल्म प्रोडयूसर जैकी भगनानी और जूनो चोपडा मिलकर अब सुपरहिट फिल्म ‘द बर्निंग ट्रेन’ का रीमेक बनाने जा रहे हैं। अब इन दोनों प्रड्यूसर ने हाथ मिलाया है।इस फिल्म को जूनो पिता ने रवि चोपड़ा ने डायरेक्ट और उनके दादा बीआर चोपड़ा ने प्रड्यूस किया था। इस फिल्म की कहानी एक नई ट्रेन सुपर एक्सप्रेस के ऊपर थी जो उस समय की सबसे फास्ट ट्रेन होती है लेकिन अपने पहले ही सफर में इस ट्रेन में आग लग जाती है। फिल्म में उस समय विनोद खन्ना, धर्मेंद्र, जितेंद्र, डैनी, विनोद मेहरा, हेमा मालिनी, परवीन बाबी और नीतू सिंह जैसे सुपरस्टार्स थे। उस समय फिल्म काफी अच्छे स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया था।

रीमेक के बारे में बात करते हुए जैकी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू हो जाएगी और जल्द ही इसकी कास्ट को फाइनल किया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि मॉडर्न टाइम के लिहाज से फिल्म में नए ट्विस्ट भी रखे जाएंगे। हालांकि मूल कहानी वैसी ही होगी। जूनो ने बताया कि फिल्म में बेहतरीन वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा।

उन्होंने बताया, ‘मुझे याद है कि मेरे पिता इस फिल्म के वीएफएक्स के लिए लॉस ऐंजिलिस गए थे और उस समय के लिहाज से वह बेहतरीन था। हमारे वर्जन में भी बेहतरीन वीएफएक्स देखने को मिलेगा।’ बता दें कि प्रड्यूसर जूनो चोपड़ा ने बीआर चोपड़ा की सुपरहिट रोमांटिक फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का रीमेक बनाया था। इसके बाद जैकी भगनानी भी वरुण धवन और सारा अली खान के साथ ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक को प्रड्यूस कर रहे हैं।

Check Also

राज्य नाट्य समारोह: “ठग ठगे गये” का मंचन

  “ठग ठगे गये” का मंचन        उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी, लखनऊ ...