Home / संस्कार / भविष्यवाणी: 08 मार्च से 08 अप्रैल तक, जानिए क्या लिखा है आपके नसीब में

भविष्यवाणी: 08 मार्च से 08 अप्रैल तक, जानिए क्या लिखा है आपके नसीब में

दिन आपके लिए कुछ अजीब सा रहेगा ǀऐसी कुछ घटनाएँ भी घट सकती हैं जिनके होने की आपने कभी उम्मीद भी नही की होगी ǀ यह महत्वपूर्ण रहेगा कि आप गृहों की स्थिति का ध्यान रखते हुए यह समझने की कोशिश करें कि वे आपको किस दिशा मे ले जाने की कोशिश कर रहे हैं ǀजीवन के इस मोड़ पर सही रास्ते का चुनाव कर पाना आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण साबित होने वाला है ǀ यात्रा के चलते रुमानी संबंध को बढ़ावा मिलेगा। ख़ुद को अभिव्यक्त करने के लिए अच्छा समय है- और ऐसे प्रोजेक्ट पर काम कीजिए, जो रचनात्मक हों। जो लोग अब तक किसी काम में व्यस्त थे उन्हें अपने लिए समय मिल सकता है लेकिन घर में किसी काम के आ जाने से आप फिर से व्यस्त हो सकते हैं। आपका जीवनसाथी आपको इतना बेहतरीन पहले कभी महसूस नहीं हुआ। आपको उनसे कोई बढ़िया सरप्राइज़ मिल सकता है।

वृषभ, सिंह, मीन :-

आने वाला समय आपके लिए खुशियों की सौगात लेकर आने वाला है। काम के प्रति समर्पण होने से अधिकारी वर्ग आपसे इम्प्रेस होंगे।। करियर से संबंधित नए अवसर आपको प्राप्त होंगे। काम के मोर्चे पर, आपको सही परिणाम मिलेगा। व्यापार में लाभ होने की सम्भावना है। आपको व्यवसाय क्षेत्र में अचानक लाभ की संभावना दिखाई देगी। आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की पूरी-पूरी संभावना है। आपके सम्बन्ध मजबूत होंगे। जॉब में अपनी पोजीशन से संतुष्ट रहेंगे अपनी मेहनत से सफलता के नये द्वार खोलने में सफल रहेगें. व्यापारियों को कुछ महत्वपूर्ण फैसले लेने पड़ेंगे साथ ही कानूनी मामलों में धन खर्च भी करना पड़ सकता है. हेल्थ की बात करें तो कब्ज के रोगी सचेत रहे साथ ही यदि आपको कॉन्स्टिपेशन की प्रॉब्लम अधिक रहती है तो खान-पान में फाइबर का सेवन करें।

मिथुन, तुला, मकर :-

बड़ी सहायता की प्राप्ति होने वाली है। बेहतर कार्य के प्रति सोच विचार कर सकते हैं। जिम्मेदारी का बेहतर अहसास होने वाला है। माता-पिता की ओर से बेहतर समर्थन आपको होगा। जीवनसाथी से बेहतर समर्थन आपको प्राप्त होगा। कर्जा चुकाने में सक्षम नजर आ सकते हैं। कार्य करने के प्रति विचार करने वाला है। शुभ समाचार की प्राप्ति होने वाली है। अपेक्षा आपकी बढ़ सकती है। नौकरी धंधे में कुछ बेहतर करने वाला है। बेहतर मौका आपको हासिल होने वाला है। सोच बेहतर बनी रह सकती है। दिन में कुछ बेहतरीन कार्य समाप्त हो सकते हैं। समय आपके लिए अनुकूल साबित हो सकता है। प्रेम संबंध में कुछ बड़ा सुधार होता देखने को मिल सकता है। परिस्थितियों को बेहतर तरीके से समझ सकते हैं। कुछ बड़े चीजों के प्रति ध्यान देने वाला है। प्रेम जीवन आपका बेहतर बना रहेगा। सफलता के शिखर पर बने रहे। मतभेद आपका दूर होगा। कारोबार में व्यस्त नजर आ सकते हैं।

कर्क, वृश्चिक, कुंभ :-

आपके घर में किसी नए मेहमान के आने के योग नजर आ रहे। जिससे आपके घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। राजनीति के क्षेत्र में आपको कोई बड़ा लाभ हो सकता है, आपका विवाह अच्छे परिवार में तय हो सकता है। अपने विचारों और योजनाओं की अच्छे से मार्केटिंग करें ,सफलता जरूर मिलेगी ǀ संपत्ति संबंधी मामलों पर आपको धन लाभ हो सकता है। परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। भाई-बहनों के साथ संबंधों में प्रेम बना रहेगा। सरकारी फैसले आपके हक में हो सकते हैं। अपने धन को निवेश करने से पहले किसी एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें। रोजगार के नए अवसर भी मिलेंगे। आप दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की हासिल करते हुए आगे बढ़ेंगे। पारिवारिक जीवन में सुख शांति का वातावरण रहेगा। वैवाहिक जीवन में दिनोंदिन प्यार बढ़ता जाएगा बजरंगबली की कृपा से आपके जीवन में आने वाली विनाशकारी शक्तियां दूर भाग जाएंगी।

Check Also

“मां शब्द में संपूर्ण ब्रह्मांड समाहित हो जाता है”: आचार्य श्री अमिताभ

परम पूज्य संत आचार्य श्री अमिताभ जी महाराज कहते हैं कि मां शब्द इतना व्यापक ...