Home / संस्कार / भविष्यवाणी: 13 मार्च से 26 मार्च तक, क्या लिखा है आपके भाग्य में

भविष्यवाणी: 13 मार्च से 26 मार्च तक, क्या लिखा है आपके भाग्य में

कुंभ, धनु, मीन : – 

धन के मामले में स्थिति प्रतिकूल रहेगी। आर्थिक तंगी के कारण आपकी कई योजनाएं बाधित हो सकती हैं। ये सभी आपके महंगे स्वभाव का परिणाम हैं। आपको रिश्तेदारों के साथ वित्तीय व्यवहार करने से बचना होगा, अन्यथा गलतफहमी हो सकती है और आपका रिश्ता बिगड़ सकता है। आपके पिता के स्वास्थ्य में गिरावट हो सकती है। इस समय उसे किसी भी तरह के तनाव से दूर रखना बेहतर होगा। आपको अभी के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ सकती है। आपको कम समय में एक साथ कई काम पूरे करने हैं। वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा। रोमांटिक जीवन के बारे में बात करते हुए, अपने साथी के अपने अनियंत्रित क्रोध से आप दोनों के बीच बड़ा विवाद हो सकता है। केवल आप ही जानते हैं कि आपको क्या चाहिए इसलिए दृढ़ और निडर रहें और त्वरित निर्णय लें और परिणामों के साथ रहने के लिए तैयार रहें। आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा, फिर भी वित्तपोषण में वृद्धि आपकी योजनाओं को पार करने में बाधाएं पैदा करेगी। आपको मिलने वाले खाली समय का लाभ उठाएं और अपने परिवार के सदस्यों के साथ प्यार भरा समय बिताएं। रोमांस मजेदार और रोमांचक रहेगा। कार्यक्षेत्र में सभी लोग आपसे पूरे मन से सुनेंगे।

मेष, वृषभ, मकर : – 

जो भी आपके रास्ते में आता है उसके साथ विनम्र और अच्छी तरह से व्यवहार करें केवल कुछ चुनिंदा लोग ही आपके आकर्षण के पीछे के रहस्य को जान पाएंगे। आप अपने जीवनसाथी के प्यार के लिए तरस रहे थे, इस समय आप अपने जीवनसाथी के प्यार को आशीर्वाद देंगे। आपका मोहक व्यवहार ध्यान आकर्षित करेगा। थोड़ा अतिरिक्त पैसा बनाने के लिए अपने अभिनव विचारों का उपयोग करें। छोटे बच्चे आपको व्यस्त रखेंगे और मज़े करेंगे। आप अपने आसपास के अपने प्रियजन के प्यार को महसूस करेंगे। यह समय बेहद खूबसूरत और प्यार भरा होगा। आपके पास अपनी कमाई की क्षमता को बेहतर बनाने के लिए ज्ञान और शक्ति होगी। कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं। इसके बजाय, आप अपने खाली समय में किसी से भी मिलना नहीं चाहेंगे और एकांत में खुश रहेंगे। टच, चुंबन, आलिंगन शादी की अनूठी महत्व। आप इसका अनुभव करने वाले हैं। आपके पास अपने स्वास्थ्य और उपस्थिति को बेहतर बनाने के लिए चीजों को करने के लिए बहुत समय होगा। जिन लोगों ने किसी अजनबी के सुझाव पर एक प्रविष्टि की, उस प्रविष्टि से लाभ होने की बहुत संभावना है।

कर्क, सिंह, मिथुन : –

आपके किसी धार्मिक स्थान या रिश्तेदार से मिलने की संभावना है। अपने प्रेमी से दूर रहने वाले लोग अपने प्रेमी को याद कर सकते हैं। आप अपने प्रेमी से घंटों फोन पर घंटों बात कर सकते हैं। व्यवसायियों के लिए एक अच्छा समय है क्योंकि उन्हें अचानक कुछ अप्रत्याशित लाभ होंगे। लोग आपके ऊपर प्रशंसा के शब्द डालेंगे जो आप हमेशा सुनना चाहते थे। लंबे समय के बाद, आप और आपके पति एक दूसरे के साथ शांतिपूर्ण समय बिताएंगे, बिना किसी झगड़े या तर्क के लेकिन केवल प्यार के साथ। नई चीजों को सीखने में रुचि महत्वपूर्ण होगी। आप खाली समय में फिल्म देख सकते हैं, आपको यह फिल्म पसंद नहीं आएगी और आपको लगेगा कि आपने अपना कीमती समय बर्बाद किया है। आपके पड़ोसी आपकी शादी में समस्या पैदा करने की कोशिश कर सकते हैं। लेकिन आपके बीच का संबंध टूटना कठिन है। दांपत्य जीवन में सबकुछ सामान्य रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। यदि आप अपने स्वास्थ्य के बारे में बात करते हैं, तो आपको अपनी मानसिक शांति बनाए रखने के लिए ध्यान का सहारा लेना चाहिए।

वृश्चिक, तुला, कन्या : –

कुछ महत्वपूर्ण कार्य जो लंबे समय से अटके हुए थे वे पूरे हो सकते हैं। यात्रा के लिए समय अनुकूल नहीं है। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें क्योंकि आपका बजट खर्चों में वृद्धि के कारण गड़बड़ हो सकता है। सेहत के मामले में लापरवाही ठीक नहीं है। आपको यह समझना होगा कि जरूरत से ज्यादा चिंता करने से आपकी समस्याएं हल होने के बजाय बढ़ जाएंगी। अपने दिमाग को शांत रखें और केवल महत्वपूर्ण मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करें। आपके आक्रामक मूड के कारण, आपको अपने जीवनसाथी के साथ कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आपका मूड अच्छा नहीं रहेगा। आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन देखा जाएगा। साथ ही, आप बिना किसी कारण गुस्सा करेंगे। आप अपने आसपास के लोगों के साथ झगड़े में भी पड़ सकते हैं, ऐसी स्थिति में आपको कुछ समय अकेले रहने की सलाह दी जाती है ताकि आप कुछ समय के लिए बैठ सकें और अपनी समस्या का हल पा सकें। जरूरत पड़ने पर इस विषय पर अपने बड़ों से भी चर्चा करें। इस समय आपको उनके मार्गदर्शन की आवश्यकता है। धन की स्थिति अच्छी नहीं रहेगी। कोई बड़ा आर्थिक फैसला न लें। अगर आप काम करते हैं तो आपके वरिष्ठों और सहकर्मियों के साथ अच्छे संबंध होंगे। आप सभी के सहयोग से किसी कठिन कार्य को सफलतापूर्वक पूरा करने में सफल रहेंगे।

Check Also

Srila Gurudev met Honourable Sri Sujit Ghosh Deputy High Commissioner

Gaudiya Mission Shri Chaitanya Mahaprabhu propagation Efforts in London UK. Srila Bhakti Sundar Sanyasi Goswami ...