Home / सिनेमा / भारत में बहुत कम लोगों के पास है यह कार, पर अजय देवगन ने खरीदी यह कार, कीमत जानकार चौंक जायेंगे आप

भारत में बहुत कम लोगों के पास है यह कार, पर अजय देवगन ने खरीदी यह कार, कीमत जानकार चौंक जायेंगे आप

अजय देवगन वर्तमान में बॉलीवुड फिल्म उद्योग के सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। सिंघम अभिनेता अपनी सभी फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ पिछले एक दशक से अधिक समय से प्रशंसकों का दिल जीत रहें है। पिछले कुछ वर्षों में, अजय देवगन ने कुछ अद्भुत फिल्मों में अभिनय किया है जिसमें गोलमाल, सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और कई अन्य फिल्मे शामिल हैं। अभिनेता ज्यादातर अपनी एक्शन ड्रामा फिल्मों के लिए प्रसिद्ध है।

Ajay devgan bought rolls Royce new car –

यह एक अच्छी तरह से ज्ञात तथ्य है कि अजय देवगन को कारों से प्यार है। गोलमाल अभिनेता ने अब खुद को भारत में सबसे महंगी एसयूवी – द रोल्स – रॉयस कलिनन लक्जरी एसयूवी गिफ्ट किया है। इसकी अनुमानित कीमत 6.95 करोड़ रुपये बताई जा रही है। रिपोर्टों के अनुसार, इस एसयूवी का नाम सबसे बड़े हीरे के नाम पर रखा गया है, जिसे पृथ्वी पर खोजा गया है।

यह गाड़ी के एक्सक्लूसिव मॉडल है और भारत में यह बहुत ही कम लोगों के पास हैं. कार की कीमत 6.95 करोड़ रुपये है. बता दें कि इस कार का नाम दुनिया के सबसे बड़े डायमंड पर पड़ा है जो अब ब्रिटिश क्राउन ज्वेलस की शोभा बढ़ा रहा है. Ajay devgan bought rolls Royce new car.

जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन के पहले से ही कई शानदार गाड़ियों के मालिक हैं, जिनमें एक ऑडी क्यू 7, मर्सिडीज – बेंज एस – क्लास, मसेराती क्वाट्रोपोर्टे, टोयोटा सेलिका, मर्सिडीज-बेंज जीएल क्लास, वोल्वो एक्स 90, बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, रेंज रोवर, लैंड रोवर और ऑडी एस 5 स्पोर्टबैक शामिल हैं।

अगर फिल्मों में काम को लेकर बात की जाए तो इस समय अजय देवगन के पास वर्तमान में बहुत सारी फिल्में हैं, जो उन्हें बॉलीवुड फिल्म उद्योग के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक बनाती हैं। अजय देवगन की आगामी फिल्में हैं – तानाजी – द अनसंग वारियर, तुर्रम खान, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, मैदान, थला 60, RRR और सूर्यवंशी है. उनकी आखिरी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ थी. इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और तब्बू ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं जिसे दर्शकों ने भी पसंद किया था।

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...