Home / स्पॉट लाइट / मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मायावती को दिया धन्‍यवाद, बसपा विधायक अपनी निधि से देंगे एक-एक करोड़ रुपए का दान

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मायावती को दिया धन्‍यवाद, बसपा विधायक अपनी निधि से देंगे एक-एक करोड़ रुपए का दान

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कोरोना वायरस के खिलाफ प्रदेश सरकार के अभियान में बहुजन समाज पार्टी के विधायकों को सहयोग करने के निर्देश देने के लिए बसपा की राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष व पूर्व मुख्‍यमंत्री सुश्री मायावती को धन्‍यवाद दिया है।

मुख्‍यमंत्री ने कहा कि पूरा देश इस महामारी के खिलाफ एकजुट होकर लड़ रहा है। राजनैतिक पूर्वाग्रह से ऊपर उठकर देश की इस लड़ाई में सहभागी बनने वाले सभी महानुभावों, सुधिजनों व संगठनों का यह दायित्‍व बनता है कि वे भी इस लड़ाई में सहभागी बनें।

Yogi Adityanath thanked Mayawati, BSP MLA will donate one crore rupees

Yogi Adityanath thanked Mayawati, BSP MLA will donate one crore rupees

योगी आदित्‍यनाथ ने बहुजन समाज पार्टी की राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष एवं पूर्व मुख्‍यमंत्री सुश्री मायावती द्वारा कोरोना वायरस के खिलाफ प्रदेश सरकार के अभियान में बसपा विधायकों को सहयोग दिए जाने के निर्देश पर उन्‍हें धन्‍यवाद दिया है।

उल्‍लेखनीय है कि शुक्रवार को बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अपनी पार्टी के सभी विधायकों से कोरोना वायरस से बचाव व जरूरतमंदों की मदद के लिए विधायक निधि से एक-एक करोड़ रुपए देने की अपील की है। मायावती ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा कि देशभर में कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप के मद्देनजर खासकर यूपी के बीएसपी विधायकों से भी अपील है कि वे भी पार्टी के सभी सांसदों की तरह अपनी विधायक निधि से कम से कम 1-1 करोड़ रुपए अति जरूरतमंदों की मदद के लिए जरूर दें।

बीएसपी के अन्य लोग भी अपने पड़ोसियों का जरूर मानवीय ध्यान रखें। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि केंद्र सरकार से भी अपील है कि विश्व बैंक से मिले 100 करोड़ डॉलर की कोरोना सहायता को विशेषकर स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने में उचित इस्तेमाल करे, ताकि कोरोना प्रकोप को सही नियोजित तौर पर रोका जा सके। जनता से भी अपील है कि वे आपदा की इस घड़ी में सरकार का सहयोग करें।

Check Also

साहित्य अकादेमी का रामदरश मिश्र जन्मशती समारोह संपन्न

साहित्य अकादेमी द्वारा रामदरश मिश्र जन्मशती समारोह संपन्न उनकी कहानियों में मानवता के सच्चे सूत्र ...