Home / सिनेमा / ‘मैं उतना ही सिंगल हूं जितना हो सकता हूं’, मैरिज प्लान्स और रिलेशनशिप को लेकर बोले सिद्धार्थ शुक्ला

‘मैं उतना ही सिंगल हूं जितना हो सकता हूं’, मैरिज प्लान्स और रिलेशनशिप को लेकर बोले सिद्धार्थ शुक्ला

मुंबई. टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का सीजन 13 का विनर सिद्धार्थ शुक्ला पर ‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी की रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने 27 दिन पहले आरोप लगाया था कि एक्टर ने उन्हें चलती गाड़ी से फेंक दिया था और वो उनके साथ मारपीट किया करते थे। एक्ट्रेस के इन्ही आरोपों पर अब सिद्धार्थ शुक्ला ने जवाब दिया है।

सिद्धार्थ शुक्ला से हाल ही में एक इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे द्वारा लगाए गए मारपीट के आरोपों को लेकर सवाल किया गया। इसके जवाब में उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा, ‘अगर आप दूसरों पर पत्थर फेंकने की कोशिश कर रहे हैं, तो ये दिखाता है कि आप खुद से कितने इनसिक्योर हैं। मैं केवल उन सभी के लिए खेद महसूस करता हूं। ये बहुत ही अजीब है, इन सभी अफवाहों और विवादों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।’
इसके साथ ही इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला ने रिलेशनशिप और मैरिज प्लान्स को लेकर भी जवाब दिया। उन्होंने मिल रही फीमेल अटेंशन पर मुस्कुराते हुए कहा, 'ये काफी अमेजिंग है, लेकिन ये लड़कियां कहां हैं? क्या वो केवल इंटरनेट पर ही हैं?'इसके साथ ही इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला ने रिलेशनशिप और मैरिज प्लान्स को लेकर भी जवाब दिया। उन्होंने मिल रही फीमेल अटेंशन पर मुस्कुराते हुए कहा, ‘ये काफी अमेजिंग है, लेकिन ये लड़कियां कहां हैं? क्या वो केवल इंटरनेट पर ही हैं?’
इसके अलावा उन्होंने फिलहाल शादी करने की बात से साफ इनकार कर दिया और कहा, 'अभी शादी करने का कोई प्लान नहीं है। मैं किसी को डेट नहीं कर रहा। मैं उतना ही सिंगल हूं जितना हो सकता हूं।'इसके अलावा उन्होंने फिलहाल शादी करने की बात से साफ इनकार कर दिया और कहा, ‘अभी शादी करने का कोई प्लान नहीं है। मैं किसी को डेट नहीं कर रहा। मैं उतना ही सिंगल हूं जितना हो सकता हूं।’
सिद्धार्थ शुक्ला ने इंटरव्यू में शहनाज गिल को लेकर भी चौंकाने वाली बात कही। सिद्धार्थ ने बताया कि वो उनके संपर्क में नहीं हैं और वो उनके शो को भी फॉलो नहीं कर रहे हैं, लेकिन सिद्धार्थ बताते हैं कि वो बिग बॉस खत्म होने के बाद अगर किसी कंटेस्टेंट से मिले हैं तो वो शहनाज हैं। वहीं, दूसरी तरफ शहनाज गिल अपने शो 'मुझसे शादी करोगे' पर ही ये कई बार कबूल कर चुकी हैं कि वो सिद्धार्थ से प्यार करती हैं।सिद्धार्थ शुक्ला ने इंटरव्यू में शहनाज गिल को लेकर भी चौंकाने वाली बात कही। सिद्धार्थ ने बताया कि वो उनके संपर्क में नहीं हैं और वो उनके शो को भी फॉलो नहीं कर रहे हैं, लेकिन सिद्धार्थ बताते हैं कि वो बिग बॉस खत्म होने के बाद अगर किसी कंटेस्टेंट से मिले हैं तो वो शहनाज हैं। वहीं, दूसरी तरफ शहनाज गिल अपने शो ‘मुझसे शादी करोगे’ पर ही ये कई बार कबूल कर चुकी हैं कि वो सिद्धार्थ से प्यार करती हैं।
बहरहाल, अगर शिल्पा शिंदे के सिद्धार्थ पर लगाए आरोपों पर बात की जाए तो एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो सिद्धार्थ को डेट कर चुकी हैं, लेकिन उनका ये रिश्ता काफी तनाव से भरा था। एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ शुक्ला पर मारपीट और गाली गलौच का आरोप भी लगाया था।बहरहाल, अगर शिल्पा शिंदे के सिद्धार्थ पर लगाए आरोपों पर बात की जाए तो एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो सिद्धार्थ को डेट कर चुकी हैं, लेकिन उनका ये रिश्ता काफी तनाव से भरा था। एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ शुक्ला पर मारपीट और गाली गलौच का आरोप भी लगाया था।
इसके साथ ही शिल्पा ने ये भी कहा था कि सिद्धार्थ ने उन्हें चलती गाड़ी से नीचे भी फेंक दिया था। शिल्पा ने आगे बताया कि जब भी वो उन्हें छोड़ने के लिए कहते थीं तो सिद्धार्थ उनसे कहते थे कि कैसे छोड़ सकती हो? छोड़ के देखो?इसके साथ ही शिल्पा ने ये भी कहा था कि सिद्धार्थ ने उन्हें चलती गाड़ी से नीचे भी फेंक दिया था। शिल्पा ने आगे बताया कि जब भी वो उन्हें छोड़ने के लिए कहते थीं तो सिद्धार्थ उनसे कहते थे कि कैसे छोड़ सकती हो? छोड़ के देखो?
सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते के बारे में शिल्पा कहती हैं कि वो बहुत ही पजेसिव, डिमांडिंग, गुस्सैल और गाली गलौज करने वाले थे। अगर एक्ट्रेस ट्रेस नहीं होती तो वो लगातार फोन करते, जांच-पड़ताल करते और अपशब्दों का इस्तेमाल करते थे। फिर बाद में सॉरी बोल देते थे और पैरों में पड़ जाते थे।सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते के बारे में शिल्पा कहती हैं कि वो बहुत ही पजेसिव, डिमांडिंग, गुस्सैल और गाली गलौज करने वाले थे। अगर एक्ट्रेस ट्रेस नहीं होती तो वो लगातार फोन करते, जांच-पड़ताल करते और अपशब्दों का इस्तेमाल करते थे। फिर बाद में सॉरी बोल देते थे और पैरों में पड़ जाते थे।

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...