Home / सिनेमा / रंग लगाने के बहाने ब्वॉयफ्रेंड ने किया टीवी की संस्कारी बहू को Kiss तो एक्ट्रेस ने लगा लिया गले

रंग लगाने के बहाने ब्वॉयफ्रेंड ने किया टीवी की संस्कारी बहू को Kiss तो एक्ट्रेस ने लगा लिया गले

मुंबई. टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में संस्कारी बहू अक्षरा का किरदार निभाने वाली हिना खान ने भी होली का त्योहार धूमधाम से मनाया। हिना ने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल, फैमिली और फ्रेंड्स के साथ खूब रंग खेला। हिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर होली खेलते कई फोटोज शेयर किए है। इन फोटोज हिना बेहद खुश नजर आ रही है। वहीं, रॉकी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर होली खेलते फोटोज शेयर किए हैं।

होली खेलते सामने आई हिना की एक फोटो में रॉकी उन्हें रंग लगाने के बहाने किस करते नजर आ रहे हैं। जैसे ही रॉकी ने हिना को किस किया तो वे खिलखिलाकर हंस दी और ब्वॉयफ्रेंड को गले लगा लिया।होली खेलते सामने आई हिना की एक फोटो में रॉकी उन्हें रंग लगाने के बहाने किस करते नजर आ रहे हैं। जैसे ही रॉकी ने हिना को किस किया तो वे खिलखिलाकर हंस दी और ब्वॉयफ्रेंड को गले लगा लिया।
फैमिली और फ्रेंड के साथ हिना खान ने खूब होली खेली।फैमिली और फ्रेंड के साथ हिना खान ने खूब होली खेली।
ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ होली खेलते हुए रोमांटिक हुई हिना खान।ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ होली खेलते हुए रोमांटिक हुई हिना खान।
रॉकी जायसवाल और मां के साथ होली खेलती हिना खान।रॉकी जायसवाल और मां के साथ होली खेलती हिना खान।
रंगों की मस्ती में मदहोश नजर आई हिना खान।रंगों की मस्ती में मदहोश नजर आई हिना खान।
होली खेलने के साथ दोस्तों के साथ मस्ती के मूड में दिखी हिना।होली खेलने के साथ दोस्तों के साथ मस्ती के मूड में दिखी हिना।
शादी के बाद काम्या पंजाबी ने खेली पहली होली। पति शलभ दांग के साथ दिखी मस्ती के मूड में।शादी के बाद काम्या पंजाबी ने खेली पहली होली। पति शलभ दांग के साथ दिखी मस्ती के मूड में।
पति शलभ दांग और फ्रेंड के साथ मस्ती के मूड में काम्या पंजाबी।पति शलभ दांग और फ्रेंड के साथ मस्ती के मूड में काम्या पंजाबी।

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...