Home / सिनेमा / रणवीर की ’83’ भी नहीं होगी तय दिन रिलीज

रणवीर की ’83’ भी नहीं होगी तय दिन रिलीज

मुंबई : खतरनाक कोरोना वायरस के कारण बॉलिवुड ने भी अपनी कई फिल्मों की रिलीज को टाल दिया है। हाल में खबर आई थी कि रोहित शेट्टी ने अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है। अब खबर आ रही है कि रही है कि रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ’83’ के मेकर्स ने भी इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया है। इससे पहले 11 मार्च को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसका इवेंट भी कैंसल कर दिया गया था। अब जबकि फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज नहीं हो पाया है, ऐसे में फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ाई जाएगी।

हालांकि अभी तक इसकी अगली रिलीज डेट तो नहीं बताई गई है लेकिन इतना तय है कि यह पहले बताई गई तारीख 10 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी। बता दें जबसे यह फिल्म शुरू हुई है तभी से काफी चर्चा में है। कबीर खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के कलाकारों के फर्स्ट लुक काफी पसंद किए गए थे। यह फिल्म सार 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने के ऊपर बनी हुई है और रणवीर सिंह इसमें पूर्व कप्तान कपिल देव की जबकि दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी दे के किरदार में नजर आएंगी। मालूम हो कि पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस के कहर से जूझ रही है।

अब यह वायरस भारत में भी फैल रहा है जिसके कारण राज्य सरकारों ने सिनेमाघरों जैसे सार्वजनिक स्थानों को बंद कर दिया है। शुक्रवार को ‘अंग्रेजी मीडियम’ भी रिलीज होनी थी लेकिन कई राज्यों में सिनेमाघरों के बंद रहने के कारण यह नहीं हो सका। सरकार ने भी लोगों से सार्वजनिक जगहों पर इकट्ठे होने से मना किया है।

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...