Home / संस्कार / रविवार का दिन कैसा रहेगा आपके लिए अच्छा या बुरा, भाग्यफल : 08 मार्च 2020

रविवार का दिन कैसा रहेगा आपके लिए अच्छा या बुरा, भाग्यफल : 08 मार्च 2020

मेष, सिंह, धनु :-

आपका आने वाला समय बहुत ही शुभ हैं। आपको उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। अविवाहित लोगों को विवाह का अच्छा रिश्ता मिल सकता है। आरामदायक परिस्थितियों को बेहतर बना सकेंगे। जमीन जायदाद से जुड़े कुछ बेहतर कार्य समाप्त हो सकते हैं। आपको नौकरी से संबंधित खुशखबरी मिल सकती है। सुख-समृद्धि में बढ़ोतरी होगी। परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा। समाज में आपको यश-वैभव की प्राप्ति होगी। पति-पत्नी के बीच मधुर संबंध स्थापित होंगे। नौकरी से जुड़े लोग घरेलू तनाव को ऑफिस में लेकर न आएं इससे आपका तनाव और बढ़ेंगा और कार्य भी बाधित होगा. व्यापारियों को करीबी लोगों से राज की बात शेयर नहीं करनी चाहिए इसकी वजह से समाज में उनकी प्रतिष्ठा घट सकती है, वहीं दूसरी ओर दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप न करें. स्वास्थ्य की दृष्टि से गठिया रोगियों की तकलीफ बढ़ सकती है।

वृषभ, कन्या, मकर :-

किसी पुराने दोस्त से मुलाक़ात आपका मन ख़ुश कर देगी। धन की आवाजाही दिन भर होती रहेगी और दिन ढलने के बाद आप बचत करने में भी सक्षम हो पाएंगे। घर को सजाने-संवारने के लिए अपने खाली समय का उपयोग करें। इसके लिए आप परिवार से सराहना पाएंगे। रोमांस आपके दिलो-दिमाग़ पर छाया रहेगा। बेवजह की उलझनों से दूर होकर आप किसी मंदिर, गुरुद्वारे या किसी भी धार्मिक स्थल पर अपना खाली समय बिता सकते हैं। आपके जीवनसाथी के लबों की मुस्कान पल भर में आपका सारा दर्द ग़ायब करने की क़ाबिलियत रखती हे। माता के साथ आप अच्छा समय बिता सकते हैं, वो आपसे आपकी बचपन की बातें शेयर कर सकती हैं। आर्थिक स्थिति को सुधारने में काफी मेहनत करनी होगी. छोटी सी गलती कम मुनाफा दे सकती है. सेहत की बात करें तो स्वास्थ्य अनुकूल रहेगा लेकिन सन्तान के स्वास्थ्य को लेकर आप कुछ परेशान हो सकते है. अग्नि दुर्घटना के प्रति सचेत रहें।

मिथुन, तुला, कुंभ :-

कार्यक्षेत्र में किया गया परिवर्तन बहुत लाभदायक होगा। हर क्षेत्र में सोंच समझकर कदम रखने की आवश्यकता है। आपके सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं। आप किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं। जो आपके लिए फायदेमंद रहने वाला है। सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। इन राशि वाले लोगों के ऊपर कुबेर देव की विशेष कृपा दृष्टि बनी रहेगी। आपकी बिगडी हुई तकदीर भी अचानक पलट जाएगी, आपकी सारी बाधा दूर हो जाएगी, हनुमान जी आपकी राशि मे अच्छा बदलाव करेंगे, हनुमान इन राशि के जातक को मनइच्छा आशीर्वाद देंगे जिससे व्यापार में तरक्की प्राप्त होगी, आपके द्वारा किया गया कार्य विशेष के लिए लाभदायक सिद्ध होगा। व्यापार में तरक्की प्राप्त होगी, आपको उन्नति के नए मार्ग मिलेंगे, आप अपने जीवन में नई खुशियां अर्जित करने में कामयाबी हासिल करेंगे।

कर्क, वृश्चिक, मीन :-

दिन बहुत अच्छा रहेगा और बहुत से लोग आपको आपकी दयनीय स्थिति से निकालने के लिए हाथ बढ़ाएंगे ǀ लेकिन आप इस स्थिति में किसी और की गलती की वजह से फंसें हैं,अबकी बार ऐसे लोगों से सावधान रहें ǀ आपको अपनी जीत का जश्न मनाना चाहिए ǀ खर्च में संयम रखने की सलाह गणेशजी आपको देते है, क्योंकि धन खर्च का विशेष योग है। धन संबंधी एवं लेन-देन संबंधी सभी कार्यों में सावधानी रखने की जरूरत है। किसी के साथ विवाद न हो, इसका ध्यान रखें। मित्रों एवं परिवारजनो के साथ मनमुटाव होने की और आरोग्य बिगडने की संभावना है। दिन मध्यम फलदायी है। काम धंधे और व्यापार में अच्छा मुनाफा भी मिलता है पारिवारिक जीवन में अच्छे से बिताते हैं घर में आए साधनों का विकास भी होता है इन राशि के जातकों का जीवन पूरी तरह से बदल जाएगा।आप समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। आपको अपना कई वर्षों से खोया हुआ धन पुनः मिलने वाला है।

Check Also

अक्षय तृतीया आज: ध्यान रखें, खरीदी गई वस्तु अक्षय नहीं होती

अक्षय तृतीया: खरीदी गई वस्तु अक्षय नहीं होती: आचार्य श्री अमिताभ जी महाराज अक्षय तृतीया ...