Home / संस्कार / राशिफल: 13 मार्च से 28 मार्च तक, जानिए क्या लिखा है आपकी हथेली में

राशिफल: 13 मार्च से 28 मार्च तक, जानिए क्या लिखा है आपकी हथेली में

कुंभ, धनु, मीन : – 

व्यावसायिक मोर्चे पर, समय शुभ हैं। आप कड़ी मेहनत करेंगे। उच्च अधिकारी आपके प्रदर्शन में सुधार और आपके नए तरीके को देखकर बहुत खुश होंगे। यदि यह जारी रहता है, तो जल्द ही आप एक उच्च पद प्राप्त कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन में खुशहाली रहेगी। आपके परिवार के साथ संबंध मधुर रहेंगे, विशेषकर आपको अपने भाईबहनों का पूरा सहयोग मिलेगा। यदि आप व्यवसाय करते हैं तो आपको अच्छा लाभ मिलने की उम्मीद है। आप कोई बड़ा निवेश भी कर सकते हैं और आप कुछ मनोरंजक गतिविधियों में भी शामिल हो सकते हैं। पैसों के मामले में समय सामान्य से बेहतर रहेगा। आपके किसी करीबी दोस्त के साथ संबंध बन सकते हैं, बेवजह बहस करके अपना समय बर्बाद न करें। आपका त्वरित कदम आपको प्रेरित करेगा। समय के साथ अपने विचारों को बदलें सफल होने के लिए। यह आपके दृष्टिकोण को व्यापक करेगा आपके व्यक्तित्व में सुधार करेगा और आपके मस्तिष्क को समृद्ध करेगा। आपका कोई पड़ोसी आपसे उधार लेना चाह सकता है। आपको सलाह दी जाती है कि ऋण देने से पहले अपने लेनदार की अच्छी तरह से जांच कर लें, अन्यथा धन खो सकता है। दोस्त और करीबी दोस्त आपका हाथ बढ़ाएंगे।

मेष, वृषभ, मकर : – 

आप किसी का दिल तोड़ना बंद कर देंगे। खुदरा विक्रेताओं और थोक विक्रेताओं के लिए एक अच्छा समय है। आप अपने मस्तिष्क को एक परीक्षण के कगार पर रखते हैं आप में से कुछ को शतरंज, क्रॉसवर्ड खेलने के लिए लुभाया जा सकता है, फिर कुछ कहानी या कविता लिखें या भविष्य की योजना तैयार करें। आप अपने जीवनसाथी के साथ फिर से प्यार में पड़ जाएंगे क्योंकि वह इस लायक है। आपके पास अपने स्वास्थ्य और उपस्थिति को बेहतर बनाने के लिए चीजों को करने के लिए बहुत समय होगा। यदि आपको लगता है कि आपके पास पर्याप्त पैसा नहीं है, तो घर से अपने धन को मजबूत करने पर विचार करें। परिवार के सदस्यों की जरूरतों को प्राथमिकता दें। उनकी खुशी में साझा करें ताकि उन्हें पता हो कि आपको परवाह है। आप अपने दोस्त की अनुपस्थिति को सूंघेंगे। कुछ गलत सलाह के कारण इस राशि के व्यापारी परेशान हो सकते हैं। काम पर रखने वाले पेशेवरों को कार्यक्षेत्र में सावधान रहने की आवश्यकता है। आपका परिवार आपके साथ कई समस्याएं साझा करेगा, लेकिन आप अपनी खुद की धुनों में मज़ा करेंगे और अपने खाली समय में आप कुछ प्यार करना चाहते हैं। विवाद हो या दफ्तर की राजनीति, आपका हर चीज पर नियंत्रण है।

कर्क, सिंह, मिथुन : –

आपके बच्चे से संबंधित किसी भी समस्या का समाधान हो जाएगा और आप तनाव मुक्त हो जाएंगे। जीवनसाथी के साथ समय ख़ास रहने वाला है। काम के बारे में बात करते हुए, आपको कार्यालय में होने वाली राजनीति से सावधान रहने की आवश्यकता है। अपने काम पर ध्यान दें लेकिन अपने आसपास होने वाली गतिविधियों पर नज़र रखें। यदि आप व्यवसाय से जुड़े हैं, तो कोई बड़ा वित्तीय लाभ मिलने की संभावना है। उस लालच को अस्वीकार करें जो आपके चारों ओर है और आपकी वृद्धि में बाधा है। आपके कुछ चर चोरी हो सकते हैं इसलिए जितना संभव हो इससे बचें। आप इसे मानें या न मानें, कोई आपको बहुत करीब से देख रहा है और आपको एक रोल मॉडल मानता है केवल उन चीजों को करें जिनकी प्रशंसा की जाती है जो आपकी विश्वसनीयता को बढ़ाती है। प्यार का संगीत उन लोगों द्वारा सुना जाता है जो लगातार इसमें खो जाते हैं। आप इस संगीत को सुनेंगे, जिससे आप दुनिया के सभी गीतों को भूल जाएंगे। आप दोनों के बीच प्यार बना रहेगा। वहीं, विवाहित लोगों के लिए भी का समय अच्छा रहेगा। आप अपनी शादीशुदा ज़िंदगी को भरपूर आनंद देंगे। स्वास्थ्य के मामले ठीक रहेंगे

वृश्चिक, तुला, कन्या : –

पार्टनर आपकी नई योजनाओं और रोमांच को लेकर उत्साहित रहेंगे। आप अपना मनपसंद काम करने का मन बनाएंगे, लेकिन काम की अधिकता के कारण आप ऐसा नहीं कर पाएंगे। आप अनुभव करेंगे कि जीवनसाथी के साथ कैसा महसूस होता है। जी हां, आपका जीवनसाथी वाकई अद्भुत है। कार्यालय से जल्दी बाहर निकलने की कोशिश करें और उन गतिविधियों को करें जिनका आप वास्तव में आनंद लेते हैं। विपरीत की मदद से आपको नौकरी या व्यवसाय में आर्थिक लाभ होने की संभावना है। दोस्तों और अजनबियों के लिए समान रूप से सतर्क रहें। आपका दिल आपकी पसंदीदा लय और प्यार के संगीत से धड़कता है। आईटी पेशेवरों के पास अपनी प्रशंसा दिखाने का अवसर होगा। सफल होने के लिए, आपको बिना थके अपने काम पर ध्यान देने की आवश्यकता है। परिवार के साथ समय बिताने से आपकी ख़ुशी बढ़ेगी, ख़ासकर अपने मातापिता के प्यार और स्नेह से, आपका सारा तनाव दूर हो जाएगा। वित्त के बारे में बात करना, यह अच्छा होगा और आप कोई महत्वपूर्ण वित्तीय निर्णय ले सकते हैं। आप दफ्तर में अपने लंबित काम को साफ कर पाएंगे और जल्द ही अपनी मेहनत के अच्छे नतीजे पाएंगे। व्यापारियों के लिए समय सामान्य रहेगा। रोमांटिक जीवन की बात करें तो आपका रिश्ता अच्छा रहेगा।

Check Also

Srila Gurudev met Honourable Sri Sujit Ghosh Deputy High Commissioner

Gaudiya Mission Shri Chaitanya Mahaprabhu propagation Efforts in London UK. Srila Bhakti Sundar Sanyasi Goswami ...