Home / संस्कार / राशिफल: 14 मार्च से 19 मार्च तक का दिन कैसा रहेगा आपके लिए अच्छा या बुरा, जानिए

राशिफल: 14 मार्च से 19 मार्च तक का दिन कैसा रहेगा आपके लिए अच्छा या बुरा, जानिए

मकर : किसी गंभीर बीमारी की शुरुआत हो सकती है, लापरवाही न करें। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। अनहोनी की आशंका रह सकती है। कोर्ट-कचहरी तथा सरकारी मामलों की बाधा दूर होकर स्थिति अनुकूल रहेगी। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। पूजा-पाठ आदि पर व्यय होगा।

कुंभ : पार्टी व पिकनिक का कार्यक्रम बन सकता है। विद्यार्थी वर्ग शोध कार्य व शैक्षणिक गतिविधियों में सफलता प्राप्त कर सकते हैं। स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद प्राप्त होगा। व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा। नौकरी मे कोई नया विचार क्रियान्वित हो सकता है। कार्य की प्रशंसा होगी।

मीन : दिन आपका प्रभाव बढ़ाने वाला रहेगा। लोग आपकी बातों को मानेंगे और आपकी प्रतिभा का सम्मान करेंगे। कुछ लोगों को अपने समूह के नेतृत्व का मौका मिल सकता है। कुछ लोगों के लिए दिन फिर भी थोड़ा निराशाजनक हो सकता है।

वृषभ : कुछ पुराने दोस्तों से मुलाकात करने का मौका मिलेगा फिर भी मन में एक खालीपन सा महसूस हो सकता है। थोड़ा समय ध्यान में बिताएं, इससे आपके मन को शांति मिलेगी और आध्यात्मिक प्रगति के लिए भी यह एक अच्छा कदम है।

कर्क : व्यावसायिक प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। संबंधों में मधुरता आएगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी।व्यावसायिक प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। संबंधों में मधुरता आएगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी।

सिंह : घर में कुछ उत्सव सम्भव है। घरेलू खुशहाली दिख रही है। मां के स्वास्थ्य में सुधार होगा। भौतिक सुख-सम्पदा में वृद्धि होगी।आपने जो डिजाइन किया है, जो सोचा है उसे लागू करें। अच्छा समय है।कुटुम्बीजनों से उलझने का संकेत है। वाणी पर थोड़ा नियंत्रण रखें। जुआ, सट्टा, लाटरी में पैसे न लगाएं।

कन्या : कारोबार अच्छा चलेगा और धनलाभ की स्थिति रहेगी। नौकरी में तरक्की के योग हैं। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों की मदद से सभी कार्यों में सफलता मिलेगी और निर्धारित समय पर कार्य पूर्ण होंगे। आपको पहले से कोई बीमारी नहीं है तो यह समय और भी अच्छा जाने की संभावना रहेगी।

मेष : आपके लिए दिन बहुत बढ़िया रहेगा। परिवार पर पूरा ध्यान देंगे ।परिवार के साथ वक्त बिताएंगे और घरेलू खर्च करेंगे। काम के सिलसिले में भी दिनमान बढ़िया रहेगा और आप अपने साथ काम करने वालों का पूरा सहयोग करेंगे और अपने काम में बढ़िया गति दिखाएंगे। इससे आपको तारीफ मिलेगी।

मिथुन : सामाजिक मान-सम्मान व प्रतिष्ठा प्राप्त होने के आसार हैं। किसी भी कार्य को गंभीरता पूर्वक कर सकते हैं। भाग दौड़ तथा तनाव पूर्ण स्थितियों से भी लाभ प्राप्त होने की स्थिति बन रही है। व्यावसायिक स्थितियां बेहतर हो सकती हैं। धर्म में रूचि बढ़ने से मानसिक शांति प्राप्त हो सकती है।

तुला : स्वास्थ्य भी बढ़िया। रहेगा खर्चों पर अंकुश लगाना आपके लिए बहुत जरूरी है। प्रेम जीवन के लिए दिनमान सामान्य रहेगा। जो लोग शादीशुदा हैं, उनके दांपत्य जीवन में भी खुशनुमा पल आएंगे। कहीं से रुका हुआ पैसा वापस आ सकता है।

वृश्चिक : दिन आपके द्वारा की गयी छोटी-छोटी सेविंग्स भविष्य के लिए लाभप्रद साबित होगी, इसलिए सेविंग्स के लिए कुछ प्लान करें, वहीं दूसरी ओर परिवार के हेल्थ के लिए यदि कोई मेडिकल सुविधा लेना चाहते हैं तो समय उपयुक्त है. ऑफिस में अच्छे कर्मियों में आपकी गणना होगी, टीम को लीड करने का भी मौका मिल सकता है.

धनु :लाइजनिंग का बिज़नेस करने वालों को बड़ा मुनाफा हो सकता है. गृहणियां को रोजाना से अधिक कार्य भार संभालना पड़ होगा. सेहत में भारी समान को उठाने से बचना चाहिए अन्यथा कमर में खीचाव हो सकता है. परिवार व मित्रों के सामने अपनी बात रख पाएंगे. परिवार का माहौल काफी अच्छा रहेगा.

Check Also

साल भर का E Punchang यहां से देखें, download करें Free

Final Punchang 2024-2025 ऊपर के Final Punchang 2024 के लिंक पर क्लिक कर साल भर ...