Home / संस्कार / राशिफल: 15 मार्च से 29 मार्च तक, जानिए क्या लिखा है आपकी हथेली में

राशिफल: 15 मार्च से 29 मार्च तक, जानिए क्या लिखा है आपकी हथेली में

कुंभ, धनु, मीन : – 

इस आप अपनी वित्तीय स्थिति को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। के मध्य में आपकी मेहनत सफल हो सकती है और आपको उम्मीद के मुताबिक परिणाम मिल सकते हैं। कृपया निवेश करने से पहले अच्छी तरह से सोच लें। इस दौरान आपकी माता का स्वास्थ्य स्थिर रहेगा। पिछले हफ्ते आप उनकी सेहत को लेकर बहुत तनाव में थे। बेहतर होगा कि आप उन्हें समयसमय पर परीक्षा के लिए डॉक्टर के पास ले जाएं। विवाहितों के लिए खुशियों से भरा रहेगा। आप अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने शहर से बाहर जा सकते हैं। लंबे समय के बाद, बच्चों के साथ इस तरह के मज़ेदार समय बिताने के बाद आप मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे। काम के मोर्चे पर, यह आपके लिए सामान्य रहेगा। कार्यभार को कम करके, आपको अपने लिए पर्याप्त समय मिलेगा। कोई आध्यात्मिक व्यक्ति आपको नमस्कार करेगा और मन की शांति लाएगा। एक नया आर्थिक सौदा पार होगा और धन की एक नई धारा बहेगी।

मेष, वृषभ, मकर : – 

आप अपनी समस्याओं को भूल जाएंगे और परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। आपका दिल आपकी पसंदीदा लय और प्यार के संगीत से धड़कता है। सामाजिक और धार्मिक आयोजनों के लिए एक शानदार समय। जीवन अद्भुत रहेगा क्योंकि आपके जीवनसाथी ने आपके लिए कुछ खास प्लान किया है। कई मेहमानों के आतिथ्य से आपका मूड खराब हो सकता है। लेकिन अच्छी बात यह है कि आप कई पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं। यह संभावना है कि आप अपनी शारीरिक फिटनेस बनाए रखने के लिए अपना समय खेलों में बिताते हैं। आप जीवन में पैसे के महत्व को नहीं समझते हैं लेकिन आप पैसे के महत्व को समझ सकते हैं। क्योंकि आपको धन की आवश्यकता हो सकती है लेकिन आपके पास पर्याप्त धन नहीं होगा। अपने घर में सद्भाव लाने के लिए सहकारी रूप से काम करें। पवित्र और अटूट प्रेम का अनुभव करें। इस आप बेहतर रूप से सतर्क रहें। छोटी यात्रा की उम्मीद है।

कर्क, सिंह, मिथुन : –

आपको खाली समय का सही उपयोग करना सीखना नहीं है या आप जीवन में कई लोगों से पीछे रह जाएंगे। यह समय आपके पेशेवर जीवन में कुछ करने और उनकी प्रतिभा को सामने लाने का है। बातचीत में दक्षता आपका मजबूत पक्ष साबित होगी। इसके जरिए आप खुलकर सबके सामने आ सकते हैं। साथ ही लोग आपकी विश्वसनीयता जानने लगेंगे। पारिवारिक जीवन में सुख और शांति रहेगी। बेहतर होगा कि बाहरी व्यक्ति अपने निजी मामलों में हस्तक्षेप न करें। आप अपने जीवन का सबसे अच्छा समय अपने जीवनसाथी के साथ बिताएंगे। अपना सारा समय लोगों के साथ बिताने के बाद, आप अपने जीवनसाथी के साथ शाम बिता सकते हैं। आप अपने जीवनसाथी के साथ अपने विचार साझा कर सकते हैं। आप अपने साथी के साथ रहकर बहुत खुश होंगे। इस स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा। मानसिक रूप से, आप बहुत मजबूत होंगे और अपने फैसले सावधानी से लेंगे। धन की बात करें तो विशेष नहीं रहेगा।

वृश्चिक, तुला, कन्या : –

आपके देने की प्रकृति एक छिपे हुए आशीर्वाद के समान होगी, क्योंकि यह आपको संदेह, हतोत्साह, विश्वास की कमी, प्रलोभन, संबंध, अहंकार और ईर्ष्या जैसे लक्षणों से मुक्त करेगा। आपके पास धन के साथसाथ मानसिक शांति भी होगी। वैवाहिक संबंध में प्रवेश करने का अच्छा समय है। अपने प्रेमी या प्रिय के प्रति बदले की भावना आपको कोई परिणाम नहीं देगी अपने मन को शांत रखने के बजाय, आपको अपनी भावनाओं को अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ साझा करना चाहिए। आप अपने काम से थोड़ा समय निकालकर जीवनसाथी के साथ कुछ समय बिता सकते हैं। आपकी शादी मोचन मांगने की संभावना है। अगर कोई सहकर्मी अचानक बीमार हो जाता है, तो आप उसे पूरा सहयोग दे सकते हैं। कार्य के मोर्चे पर अच्छा नहीं रहेगा। अपने वरिष्ठों से बात करते समय, अपने शब्दों पर विचार करें।आपको अपने काम पर अधिक ध्यान केंद्रित करना चाहिए। समय उन लोगों के लिए अपनी छिपी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए सही है जो आपके लिए बहुत मायने रखते हैं।

Check Also

साल भर का E Punchang यहां से देखें, download करें Free

Final Punchang 2024-2025 ऊपर के Final Punchang 2024 के लिंक पर क्लिक कर साल भर ...