Home / संस्कार / राशिफल: 18 मार्च के दिन, क्या लिखा है आपकी किस्मत के बारे में

राशिफल: 18 मार्च के दिन, क्या लिखा है आपकी किस्मत के बारे में

मेष राशि

परिवार के साथ छोटा दौरा कार्ड पर है। खेल या संगीत के क्षेत्र में उन लोगों को कड़ी मेहनत करनी चाहिए और शॉर्टकट लेने से बचना चाहिए। दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप न करें। कार्य के क्षेत्र में रचनात्मक कार्य सफलता प्रदान करेंगे, धर्म के तत्वमीमांसा पर विशिष्ट शोध कार्य पूरा होगा।

वृषभ राशि

उम्मीदें ज्यादा चल सकती हैं। इसलिए, आप प्रभाव बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, चाहे वह व्यक्तिगत मोर्चे पर हो या पेशेवर। यात्रा के योग। कोई नया रिश्ता बनेगा। सत्संग होगा। मन की शांति बनाए रखना। घर में कोई मेहमान आएगा। विशेष नीतिगत मुद्दे। बड़ों से तनाव के कारण यात्रा के योग हैं।

मिथुन राशि

एक अल्पकालिक यात्रा की योजना बनाएं और बाजार में नए क्षेत्र का पता लगाएं। साझेदारी के कारोबार से जुड़े लोगों को कठिन समय का सामना करना पड़ सकता है। व्यापारसेव्यवसाय मध्यम होगा। संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा। जीवन में निराशाएँ आएंगी। पद, प्रतिष्ठा, भवन, पारिवारिक कार्यों के लिए अतिरिक्त योग।

कर्क राशि

रोमांटिक संबंध खिलेंगे। अपने साथी के साथ एक लंबी ड्राइव से सभी गलतफहमी दूर हो जाएगी। स्पोर्ट्सपर्सन को सफलता मिलेगी। ग्राहकों के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध रखें। इच्छामृत्यु बढ़ाने से कई समय लेने वाले कार्यों को पूरा किया जा सकता है।

सिंह राशि

घर के झगड़ों को लेकर तनाव में न आएं। आप जल जनित रोगों से प्रभावित हो सकते हैं। अपने बच्चे के व्यवहार पर नजर रखें। कार्यक्षेत्र में सूक्ष्म खोज आदि के योग। आर्थिक विचार के विशेष योग। मैडिटेशन, विशेष कार्यों के लिए यात्रा आदि के योग होंगे।

कन्या राशि

राजनेताओं और सामाजिक कार्यकर्ता के लिए एक अच्छा दिन है। आप विपरीत के लोगों पर अपने आकर्षण और सुंदरता के साथ जादू कर सकते हैं। मांग समारोह की रूपरेखा बनाई जाएगी। दैनिक व्यापार में साझेदारी परिवर्तनकारी कार्य होगा।

तुला राशि

आप अपनी बचत के बारे में तनावग्रस्त रहेंगे, इस प्रकार, अपने बहिर्वाह को नियंत्रित करें। पुरानी या नई परियोजनाओं को लागू करने या पूरा करने में कुछ देरी लगती है। विवाद से बड़ी सफलता मिलेगी। मांगलिक कार्य के योग का विशेष योगदान रहेगा।

वृश्चिक राशि

आपके लिए अपनी नियोजित परियोजनाओं को पूरा करने के लिए समय अनुकूल है। सही दिशा में सकारात्मक प्रयास आपके आय के स्रोतों को चौड़ा करेंगे। गहन अन्वेषण, आदि में समय लगेगा, ज्ञान विकास कार्य।

धनु राशि

आप अपने जीवनसाथी के साथ एक छोटे से दौरे पर जा सकते हैं जो विशुद्ध रूप से एक खुशी की यात्रा होगी। प्रॉपर्टी में निवेश करना और अपने बैंक बैलेंस को अधिकतम करना अच्छा रहेगा। नई योजनाओं पर काम नहीं किया जा सकता है।

मकर राशि

आप अपने साथी के साथ रोमांटिक पल बिताएंगे। आपको अपने करियर की उन्नति के अच्छे अवसर मिलेंगे। विशेष नीतिगत मुद्दे। बड़ों से तनाव के कारण यात्रा के योग हैं। आपके व्यापार कौशल से व्यवसाय को लाभ होने की संभावना है।

कुंभ राशि

धन संबंधी मामले डिप्रेशन का कारण बन सकते हैं। आपको अल्पकालिक निवेश के बजाय दीर्घकालिक निवेश को प्राथमिकता देना चाहिए। सामाजिक क्षेत्र विकसित होगा। व्यावसायिक यात्रा लाभप्रद रहेगी। पद, प्रतिष्ठा, भवन, पारिवारिक कार्यों के लिए अतिरिक्त योग।

मीन राशि

उस नए खेल की कोशिश करें जो आप सोच रहे थे और अपने लिए थोड़ा समय निकालें। एक नया व्यवसाय शुरू करने से पहले एक ज्योतिषी से परामर्श करना उचित है। नौकरी में अधिकारियों के साथ विवाद हो सकता है। प्रयास को पुरस्कृत किया जाएगा।

Check Also

Srila Gurudev met Honourable Sri Sujit Ghosh Deputy High Commissioner

Gaudiya Mission Shri Chaitanya Mahaprabhu propagation Efforts in London UK. Srila Bhakti Sundar Sanyasi Goswami ...