Home / संस्कार / राशिफल: 18 मार्च से 31 मार्च तक, जानिए क्या लिखा है आपकी हथेली में

राशिफल: 18 मार्च से 31 मार्च तक, जानिए क्या लिखा है आपकी हथेली में

कुंभ, धनु, मीन : – 

खेल और अन्य बाहरी गतिविधियों में भाग लेने से आपको अपनी खोई हुई ऊर्जा वापस पाने में मदद मिलेगी। वित्तीय स्थिति में बाद में सुधार होगा। रहने की जगह में बदलाव बहुत अच्छा साबित होगा। आप प्रेम की पीड़ा का अनुभव करेंगे। किसी भी साझेदारी में शामिल होने से पहले अपनी आंतरिक भावनाओं को सुनें। अच्छी और चौंकाने वाली घटनाओं का एक समय जो आपको भ्रमित और थका हुआ छोड़ देगा। यदि आप योजना बनाने से पहले अपने जीवनसाथी से नहीं पूछेंगे, तो इसके भयानक परिणाम हो सकते हैं। अपने आप को उन गतिविधियों में व्यस्त रखें जो आपके दिमाग को शांत रखने में आपकी मदद करें। थोड़ा अतिरिक्त पैसा बनाने के लिए अपने अभिनव विचारों का उपयोग करें। पारिवारिक मोर्चा हंसमुख और आसान नहीं लगता। कुछ के लिए, एक नया रोमांस निश्चित लगता है आपका प्यार आपके जीवन को जगमगाएगा। रचनात्मक क्षेत्र में शामिल लोगों के लिए एक सफल समय क्योंकि उन्हें लंबे समय से प्रतीक्षित शो का नाम और स्वीकृति मिल जाएगी। घर में अनुष्ठान करें। यह समय आपके वैवाहिक जीवन में विशेष है, आप वास्तव में कुछ असाधारण पाएंगे।

मेष, वृषभ, मकर : –

वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा। आप अपने जीवन साथी का समर्थन और प्यार पाकर बहुत खुश होंगे, लंबे समय के बाद उनका मूड काफी बेहतर रहेगा। समय के दूसरे भाग में आप अपने करीबी दोस्तों या परिवार के सदस्यों के साथ बहुत अधिक समय बिताएंगे। आप छोटी यात्रा भी कर सकते हैं। चीजें आपके रोमांटिक जीवन में आपके पक्ष में ट्रेंड करती दिख सकती हैं। मानसिक तनाव के बावजूद स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। एक संभावना है कि आपको वित्त की समस्या है, लेकिन आप अपने घाटे को मुनाफे में बदल देंगे। पोते और पोते महान खुशी का एक स्रोत होगा। समय को खास बनाने के लिए उदारता और प्यार दें। भ्रमण के अवसरों का लाभ उठाना चाहिए। आपको एहसास होगा कि आपकी शादी कभी इतनी खूबसूरत नहीं रही। जीवनसाथी के साथ डिनर करने से आपकी थकान एक हफ्ते के लिए दूर हो सकती है। आपको प्रेम प्रस्ताव मिलने की संभावना है। इसके अलावा, यदि आप पहले से ही एक रिश्ते में हैं और आपको अपने साथी के साथ समस्या हो रही है, तो सब कुछ हल हो जाएगा। जैसेजैसे समय आगे बढ़ेगा वित्त में सुधार होगा।

कर्क, सिंह, मिथुन : –

माता या पिता से आर्थिक लाभ संभव है। अगर आप व्यवसाय करते हैं, तो आपको कोई बड़ा लाभ मिल सकता है। स्वास्थ्य की बात करें तो का समय आपके लिए अच्छा रहेगा। आप काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे। कुछ लोग आपको बेकार की बातों से परेशान कर सकते हैं। यह सलाह दी जाती है कि आप उनके शब्दों से प्रभावित न हों। ऐसी नकारात्मक बातें आपको आपके लक्ष्य से विचलित कर सकती हैं। आपके दांपत्य जीवन में खुशियाँ आएंगी और आपको अपने जीवनसाथी से प्यार और सहयोग मिलेगा। अपने प्रिय के सहयोग से आप कोई महत्वपूर्ण काम पूरा कर पाएंगे। आपको अपने रोमांटिक जीवन में भी अच्छे परिणाम मिलेंगे। आप अपने साथी के साथ खूब मस्ती करने वाले हैं। आप उन्हें शादी के लिए भी प्रपोज़ कर सकते हैं। वित्त की बात करें तो कहीं भी निवेश करना हानिकारक साबित हो सकता है। बेहतर होगा कि अपने वित्तीय निर्णय सोचसमझकर लें। स्वास्थ्य के लिहाज से समय ठीक रहेगा। आप में से कुछ लंबी यात्रा करेंगे जो रेसिंग से भरा है लेकिन यह निश्चित रूप से लाभान्वित करेगा।

वृश्चिक, तुला, कन्या : –

आप भावनात्मक रूप से अच्छा महसूस करेंगे। आपको अपने निजी जीवन में किसी बड़ी समस्या के हल के कारण बहुत शांति मिलेगी। परिवार के साथ आपकी महत्वपूर्ण चर्चा हो सकती है। आपका वैवाहिक जीवन खुशहाल रहेगा। यदि आप सोचसमझकर व्यवहार करते हैं, तो आपको अपने प्रियजनों का समर्थन अवश्य मिलेगा। आपका रिश्ता भी मजबूत बना रहेगा। आप जो कुछ भी करते हैं ऊर्जासचेत रहें आप प्रत्येक कार्य को सामान्य रूप से होने वाले आधे समय में पूरा कर पाएंगे। आपको प्रस्तुत निवेश योजनाओं पर दो बार देखने की जरूरत है। दोस्त और परिवार के सदस्य आपका अधिकांश समय बिताएंगे। अतीत की हंसमुख यादें आपको व्यस्त रखेंगी। पेशेवर बैठकों के दौरान मुखर और भावुक नहीं होने से यदि आप अपने प्रभामंडल को नियंत्रित नहीं करते हैं, तो आप आसानी से अपनी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा सकते हैं। आपके कुछ सबसे पुराने दोस्त शायद आएंगे और आपको अपने जीवनसाथी के साथ सबसे यादगार पल याद दिलाएंगे।

Check Also

Srila Gurudev met Honourable Sri Sujit Ghosh Deputy High Commissioner

Gaudiya Mission Shri Chaitanya Mahaprabhu propagation Efforts in London UK. Srila Bhakti Sundar Sanyasi Goswami ...