Home / सिनेमा / लोग लाइन लगाकर बनते हैं इस ऑटोवाले की सवारी, वजह आपको लगेगी बेहद प्यारी

लोग लाइन लगाकर बनते हैं इस ऑटोवाले की सवारी, वजह आपको लगेगी बेहद प्यारी

आज हम आपको एक ऐसे ऑटो वाले से मिलाने वाले है, जिसकी ऑटो में बैठने के लिए लोगो की लम्बी लाइन लगी रहती है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये जनाब बॉलीवुड एक्टर संजू बाबा यानि संजय दत्त के काफी बड़े फैन है. जी हां ये संजय दत्त से बेहद प्यार करते है. बता दे कि ये संजू बाबा के कोई ऐसे वैसे या छोटे से फैन नहीं है, बल्कि काफी खास फैन है. तो चलिए आपको भी संजय दत्त के इस खास फैन से जरा करीब से रूबरू करवाते है.

अब ये तो सब जानते ही है कि संजय दत्त ने अपने करियर की शुरुआत रॉकी फिल्म से की थी. हालांकि आज के समय में हर कोई संजय दत्त को मुन्ना भाई के नाम से ही जानता है. अब जाहिर सी बात है कि यह फिल्म संजय दत्त के करियर की सबसे हिट फिल्म थी. तो लोग इस फिल्म के किरदार को याद जरूर रखेंगे. गौरतलब है कि इस फिल्म से संजय दत्त को न केवल एक नयी पहचान मिली बल्कि इस फिल्म के बाद लोग संजय दत्त को एक नए नाम से भी जानने लगे. वही अब अगर हम उस ऑटो और ऑटो वाले की बात करे तो यह ऑटो असल में संजय दत्त की वजह से ही काफी प्रसिद्ध हो गई. बता दे कि इस ऑटो के ड्राइवर का नाम संदीप बाचे है.

वैसे आप सोच रहे होंगे कि भला इस ऑटो वाले में और संजय दत्त में कौन सा गहरा संबंध है. तो हम आपको बता दे कि न केवल ये ऑटो वाला बल्कि संजय दत्त भी इन्हे जानते है. इसी वजह से लोगो के बीच इस ऑटो वाले की अलग पहचान बनी हुई है. यहाँ तक कि अब मुंबई शहर के लोग भी ये बात जानते है कि संदीप, संजय दत्त के काफी बड़े और खास फैन है. संजय दत्त बकायदा इस ऑटो वाले से मिल भी चुके है. केवल इतना ही नहीं,लोग इन्हे मुन्ना भाई एमबीबीएस कह कर भी पुकारते है.

इसके साथ ही लोगो का कहना है कि संदीप, संजय दत्त के इतने बड़े फैन है कि उन्होंने संजय दत्त की तरह ही अपना लुक और स्टाइल बना रखा है. यहाँ तक कि मुंबई शहर के लोग इस ऑटो वाले को काफी सम्मान भी देते है. बता दे कि संदीप ने अपनी बाजू पर एक टैटू भी बनवा रखा है और यह टैटू उन्होंने खास संजय दत्त के लिए ही बनवाया है.

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...