Home / सिनेमा / विश्वनाथ गली में घूमती नजर आईं सारा अली खान, दुकानों की ब्रांडिंग करते हुए इंस्टाग्राम पर शेयर किया VIDEO

विश्वनाथ गली में घूमती नजर आईं सारा अली खान, दुकानों की ब्रांडिंग करते हुए इंस्टाग्राम पर शेयर किया VIDEO

प्रसिद्ध अभिनत्री सारा अली खान को बनारस कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है। करीब एक पखवारे से वाराणसी और चंदौली में अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग कर रहीं सारा रविवार को दूसरी बार गंगा आरती में शामिल हुईं। गंगा आरती के बाद सारा विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंची और विश्वनाथ गली की खूबसूरती को अपने कैमरे से पूरी दुनिया को दिखाया। उन्हें यह गली इतनी पसंद आई कि इसकी ब्रांडिंग करने से खुद को नहीं रोक सकीं।

सारा विश्वनाथ गली में घूमीं और यहां की दुकानों का वीडियो बनाते हुए एक-एक चीज के बारे में बताया। इस वीडियो को सारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। वीडियो के साथ सारा ने लिखा…नमस्ते दर्शकों, बनारस की गलियों से….ओह क्या शानदार दिन है। बहुत कर्म खर्च में बहुत ज्यादा मस्ती। केवल बनारस ही ऐसी जगह है जहां कोई भी रुक सकता है। वीडियो में सारा किसी टीवी रिपोर्टर की तरह विश्वनाथ गली के बारे में जानकारियां देती नजर आ रही हैं।

सबसे पहले सारा दर्शकों को नमस्ते करते हुए कहती हैं कि इस समय हम हैं बनारस की विश्वनाथ गली में। आप देख रहे हैं यहां कितनी खूबसूरत दुकानें हैं। तरह तरह की रंग बिरंगी चूड़ियां बिक रही हैं। सारा एक लस्सी की दुकान पर पहुंचती हैं और वहां रखी दही के बारे में पूछने के बाद दर्शकों को उसके बारे में हिंदी और अंग्रेजी में बताती हैं। पतली गली में बाइक को देखकर भी सारा चौंक जाती हैं। कहती हैं देखिये गली में बाइक भी है।

सारा ने यह वीडियो रात करीब नौ बजे शेयर किया और रात 12 बजे यानी तीन घंटे में ही 23 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके थे। सात लाख से ज्यादा लाइक के साथ और हजारों कमेंट भी लगातार वीडियो पर मिल रहे थे। इससे पहले सारा ने होली भी बनारस में ही मनाई थी। तब भी सारा ने एक वीडियो शेयर करते हुए बनारस की होली की तारीफ की थी। उस वीडियो में सारा गंगा किनारे गुलाब की पंखुड़ियों से होली खेलती नजर आ रही हैं।

इससे पहले सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ दशाश्वमेध घाट पर हो रही गंगा आरती में पहुंचीं। सारा और अमृता सिंह ने मां गंगा का वैदिक रीति से पूजन भी किया। गंगा आरती में दोनों भाव विभोर दिखाई दीं। इससे पहले तीन मार्च को सारा गंगा आरती में शामिल होने पहुंची थीं। आरती के दौरान ही सारा और अमृता सिंह ने सेल्फी भी ली। गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्र की ओर से सारा और अमृता सिंह को प्रतीक चिह्न भी दिया गया। आरती के बाद सारा और अमृता सिंह विश्वनाथ मंदिर भी पहुंचीं और बाबा का दर्शन पूजन किया। मंदिर के अंदर आमलोगों से बचने के लिए अमृता और सारा ने मुंह पर मास्क लगा रखा था।

सारा अली खान इन दिनों वाराणसी और चंदौली में अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में सारा बिहारी लड़की का किरदार निभा रहीं हैं। सारा फिल्म में डबल रोल में दिखेंगी। फिल्म में अक्षय कुमार और दक्षिण भारत के लोकप्रिय स्टार धनुष भी महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। तीन मार्च को वाराणसी पहुंचते ही सारा ने सबसे पहले गंगा आरती में ही भाग लिया था। आरती के साथ ही सारा ने गंगा में नौकायन का भी आनंद लिया। रंगबिरंगी रोशनी से जगमग काशी के घाटों का सम्मोहनकारी नजारा देख कर वह स्वयं को रोक नहीं सकीं और हर घाट की तस्वीर अपने सेलफोन के कैमरे में कैद करती गईं।

होली पर भी सारा मुंबई नहीं गईं और वाराणसी में ही इस त्योहार का आनंद लिया। सारा ने यहां होली खेलते हुए अपनी एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की। कैप्शन में उन्होंने बनारस की होली लिखा। इसमें गुलाबी सूट में सारा गुलाब की पंखुड़ियों से होली खेलते दिखाई दे रही हैं।

आनंद एल. राय के निर्देशन में बन रही ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग चार मार्च से काशी स्टेशन पर शुरू हुई। तीन दिनों तक यहां शूटिंग करने के बाद इसका सेट चंदाली में बना। चंदौली के खुरौझा गांव में सात मार्च से शूटिंग चल रही है। यह पहला मौका है जब दर्शक साउथ सुपरस्टार धनुष, अक्षय कुमार और सारा को एक साथ पर्दे पर दिखेंगे। धनुष सारा के प्रेमी का किरदार निभा रहे हैं।

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...