Home / सिनेमा / व्हाइट फ्रॉक में परी जैसी लगी अर्पिता की बेटी, फोटो देख लोग बोले इसकी आंखें मामू सलमान पर गई हैं

व्हाइट फ्रॉक में परी जैसी लगी अर्पिता की बेटी, फोटो देख लोग बोले इसकी आंखें मामू सलमान पर गई हैं

मुंबई। सलमान खान की भांजी और अर्पिता खान की बेटी आयत शर्मा ढाई महीने की हो चुकी हैं। इस मौके पर अर्पिता ने सोशल मीडिया पर बेटी के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें आयत व्हाइट कलर की फ्रॉक में बिल्कुल परी की तरह लग रही हैं। फोटो में अर्पिता जहां ब्लैक कलर की ड्रेस में दिख रही हैं वहीं उनकी बेटी सफेद ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही है। मां-बेटी की फोटो देख लोग सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- इसकी आंखें तो मामा सलमान पर गई हैं। वहीं एक और शख्स ने कहा- ये तो सेम टू सेम अपने पापा की तरह है।

आयत का जन्म सलमान खान के बर्थडे यानी 27 दिसंबर को हुआ था। आयत के जन्म पर उनके पापा आयुष शर्मा ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा था कि हमारे घर एक सुंदर सी बेटी ने जन्म लिया है। आयत का जन्म सलमान खान के बर्थडे यानी 27 दिसंबर को हुआ था। आयत के जन्म पर उनके पापा आयुष शर्मा ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा था कि हमारे घर एक सुंदर सी बेटी ने जन्म लिया है।
अर्पिता ने भाई सलमान खान के बर्थडे वाले दिन ही सिजेरियन के जरिए डिलिवरी कराकर उन्हें बर्थडे का तोहफा दिया। अर्पिता की शादी 2014 में हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में हुई थी। अर्पिता का बेटा आहिल 2016 में पैदा हुआ था।अर्पिता ने भाई सलमान खान के बर्थडे वाले दिन ही सिजेरियन के जरिए डिलिवरी कराकर उन्हें बर्थडे का तोहफा दिया। अर्पिता की शादी 2014 में हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में हुई थी। अर्पिता का बेटा आहिल 2016 में पैदा हुआ था।
सलमान की भांजी के जन्म के कुछ घंटों बाद ही उसका नामकरण भी कर दिया गया है। पापा आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने बेटी का नाम आयत रखा है।सलमान की भांजी के जन्म के कुछ घंटों बाद ही उसका नामकरण भी कर दिया गया है। पापा आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने बेटी का नाम आयत रखा है।
आयुष ने इंटरव्यू में बताया था कि जब हमने ये बात सबको बताई तो सलमान भाई एक्साइटेड थे और उन्होंने कहा- 'मुझे एक गिफ्ट दो'। इसलिए, हमने उस खास दिन आयत को इस दुनिया में लाने का फैसला किया। आयुष ने कहा- यह एक बहुत अच्छा शगुन है कि भाई के जन्मदिन पर आयत आई।आयुष ने इंटरव्यू में बताया था कि जब हमने ये बात सबको बताई तो सलमान भाई एक्साइटेड थे और उन्होंने कहा- ‘मुझे एक गिफ्ट दो’। इसलिए, हमने उस खास दिन आयत को इस दुनिया में लाने का फैसला किया। आयुष ने कहा- यह एक बहुत अच्छा शगुन है कि भाई के जन्मदिन पर आयत आई।
आयुष ने छोटी बहन आयत को लेकर बेटे आहिल के रिएक्शन को लेकर भी बात की थी। आयुष ने बताया कि आहिल ने सोचा था कि छोटी बेबी का साइज उसके जितना होगा और वो उसके साथ खेलेगा। आहिल ने बहन को देखकर कहा था कि पापा ये तो छोटी सी गुड़िया की तरह है।आयुष ने छोटी बहन आयत को लेकर बेटे आहिल के रिएक्शन को लेकर भी बात की थी। आयुष ने बताया कि आहिल ने सोचा था कि छोटी बेबी का साइज उसके जितना होगा और वो उसके साथ खेलेगा। आहिल ने बहन को देखकर कहा था कि पापा ये तो छोटी सी गुड़िया की तरह है।
आयुष के मुताबिक, अभी आहिल तीन साल का है और वो बहन का नाम ठीक से नहीं बोल पाता है। वह अपनी तोतली जबान में आयत की जगह बहन को हयात कहता है।आयुष के मुताबिक, अभी आहिल तीन साल का है और वो बहन का नाम ठीक से नहीं बोल पाता है। वह अपनी तोतली जबान में आयत की जगह बहन को हयात कहता है।
भांजी आयत शर्मा को दुलार करते सलमान खान।भांजी आयत शर्मा को दुलार करते सलमान खान।
सलमान और आयत का यह क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।सलमान और आयत का यह क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Check Also

शाश्वत की नाट्य प्रस्तुति: “लो आई वापस सोने की चिड़िया” 

राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय द्वारा आयोजित “भारत रंग महोत्सव” की 25वीं वर्षगांठ के अवसर पर “भारत ...