Home / सिनेमा / शहनाज गिल ने अपने एकतरफा प्यार का किया खुलासा

शहनाज गिल ने अपने एकतरफा प्यार का किया खुलासा

मुंबई :  बिग बॉस-13 कंटेस्टेंट शहनाज ‎गिल ने अपने एकतरफा प्यार का खुलासा ‎किया है। उन्होंने अपने सोशल एकाउंट के जरिए सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते को लेकर अपनी फीलिंग्स जाहिर की हैं। इस दौरान इंस्टाग्राम लाइव के जरिए उनसे लोगों ने कई सवाल पूछे जिनमें से ज्यादातर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके रिश्ते से जुड़े हुए थे। कुछ लोगों का कहना था कि नए शो “मुझसे शादी करोगे” में शहनाज शो ज्यादा एन्जॉय नहीं कर रही हैं। उनका चुलबुलापन शो में मिसिंग है।

शहनाज ने इस पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि शो में सिद्धार्थ शुक्ला नहीं है इसलिए वो नेचरुल नहीं हो पा रही हैं। उन्होंने कहा ‎कि मैं मानती हूं कि मैं नए शो में ज्यादा एन्जॉय नहीं कर रही, लेकिन वहां कौन सा कोई सिद्धार्थ शुक्ला है जो मुझे नेचुरल देखोगे।

जब मैं बिग बॉस में गई थी मेरे मन में किसी के लिए भी कोई फीलिंग नहीं थी, मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं था, इसलिए मैं खुश थी। रिपोर्ट के मुता‎बिक, शहनाज ने ये भी कबूल किया कि उन्हें बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ से प्यार हो गया था, लेकिन दुख की बात ये है कि वो प्यार एकतरफा था। शहनाज गिल ने खुलासा करते हुए कहा कि मैं सिद्धार्थ को चाहने लगी थी लेकिन सिद्धार्थ की तरफ से वैसी फीलिंग नहीं थी।”

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...