Home / स्पॉट लाइट / शादी तुड़वाने के लिए रची शर्मनाक साजिश, पकड़े जाने पर सुनाई अपनी लव स्टोरी

शादी तुड़वाने के लिए रची शर्मनाक साजिश, पकड़े जाने पर सुनाई अपनी लव स्टोरी

लखनऊ (Uttar Pradesh) । जिस लड़की को चाहता था उसकी शादी दूसरी जगह परिवार वालों ने तय कर दिया, जो युवक को नागवार गुजरी। उसने अपनी इस परिचित युवती की शादी तुड़वाने के लिए शर्मनाक साजिश रच डाली। प्लान के तहत पहले फर्जी उसके होने वाले पिता का नाम पता किया। इसके बाद उसके नाम पर फेसबुक आइडी बनाई। फिर, युवती की फोटो से छेड़छाड़ कर इसे पोस्ट कर दिया। फोटो वायरल होने पर युवती परेशान हो गई। आखिर में साइबर क्राइम सेल और चिनहट पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

युवती ने किया शिकायत, पुलिस ने किया अरेस्ट
इंस्पेक्टर चिनहट क्षितिज तिवारी के मुताबिक, एक युवक ने साइबर सेल में शिकायत की थी कि उसके नाम से फर्जी फेसबुक आइडी बनाई गई है। युवक की तहरीर पर चिनहट कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई। साइबर सेल की छानबीन में सामने आया कि मटियारी चिनहट निवासी सचिन यादव ने पीडि़त युवती के नाम से यह आइडी बनाई थी। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ की गई।

इसलिए किया ऐसा
मटियारी चिनहट निवासी सचिन यादव के साथ एक युवती पढ़ाई करती थी। युवती से उसकी दोस्ती थी, जिसे वह पसंद करता था। कुछ दिन पहले पता चला कि युवती की शादी तय हो गई है। इस पर जिस लड़के से शादी तय हुई, उसके बारे में पता लगाया। फिर उसी युवक के नाम से फर्जी आइडी बनाकर युवती की फोटो में छेड़छाड़ कर आपत्तिजनक कमेंट के साथ पोस्ट की थी।

यह खबर hindi.asianetnews.com  से लिया गया है 

Check Also

Lucknow: एस.एम.एस. में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित 

एस.एम.एस. में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित  वर्ष 2024 का लोकसभा आम चुनाव दिनांक 19 अप्रैल ...