Home / सिनेमा / शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को मारा थप्पड़, कहा- औकात में रहो, पति हो मेरे, वीडियो वायरल

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को मारा थप्पड़, कहा- औकात में रहो, पति हो मेरे, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आजकल काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में वह एक बेटी की मां जो बनी हैं। दरअसल, सेरोगेसी से वह शमीशा शेट्टी की मां बनी हैं। इसके अलावा शिल्पा अपने लुक को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। शिल्पा शेट्टी के अलावा उनके पति राज कुंद्रा भी लाइमलाइट से कुछ दूर नहीं हैं। राज कुंद्रा बॉलीवुड पार्टीज में शामिल होने के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।

आपको बता दें कि राज कुंद्रा के टिक-टॉक पर एक मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। अपने इतने फॉलोअर्स देखकर राज कुंद्रा को यकीन नहीं होता है और वह अपना ये रिएक्शन एक वीडियो के जरिए फैन्स के साथ शेयर करते हैं। राज कुंद्रा काफी खुश हैं और वीडियो में उनकी यह खुशी साफ दिखाई दे रही है।

दरअसल, राज कुंद्रा के वीडियो की शुरुआत कपिल शर्मा से होती है। इसके बाद रितेश देशमुख और कई सेलेब्स आते हैं। फिर राज कुंद्रा एक गाने ‘न हम अमिताभ, न दिलीप कुमार, न किसी हीरो के बच्चे’ पर थिरकते हुए नजर आते हैं। इसी बीच शिल्पा शेट्टी एंट्री लेती हैं और पति राज कुंद्रा को ‘थप्पड़’ लगा देती हैं। इसके बाद शिल्पा कहती हैं, ‘औकात में रहो, मेरे पति हो।’ हालांकि, एक एक्ट के तहत मजाकिया अंदाज में शिल्पा ऐसा करती हैं।

 

 

वीडियो शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने लिखा कि आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया। आप सभी ने मुझे बहुत प्यार दिया है। टिक टॉक पर तीन महीनों में एक मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं, कैसे? ये सफर शानदार रहा! इसके अलावा राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी को भी टैग करते हैं।’

Check Also

राज्य नाट्य समारोह: “ठग ठगे गये” का मंचन

  “ठग ठगे गये” का मंचन        उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी, लखनऊ ...