Home / पोस्टमार्टम / शैतान निकला शराबी पति, गला दबाकर पत्नी की हत्या, घर से कुछ दूर ठिकाने लगाई लाश; इलाके में सनसनी

शैतान निकला शराबी पति, गला दबाकर पत्नी की हत्या, घर से कुछ दूर ठिकाने लगाई लाश; इलाके में सनसनी

भागलपुर। पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास का रिश्ता माना जाता है। बच्चे होने के बाद इस रिश्ते की अहमियत और बढ़ जाती है। घर का गार्जियन अपनी पूरी उर्जा के साथ बीबी-बच्चों को सभी खुशियां देने की कोशिश करता है। लेकिन कुछ सनकी किस्म के लोग ऐसे भी होते हैं, जो इस रिश्ते की पवित्रता और इंसानियत को शर्मसार करने का कृत्य कर जाते हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार के भागलपुर से सामने आया है। जहां सनकी किस्म के एक शख्स ने गलादबा कर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। उसके बाद घर से महज 100 मीटर दूर पत्नी की शव को जलाने का प्रयास किया।

एक बेटा और तीन बेटियों को ले पति फरार
मामला भागलपुर के अंतीचक थाना क्षेत्र के रमजानीपुर पंचायत के अलीपुर पहड़िया टोला की है। जहां उदय यादव ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी संगीता देवी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर स्थिति खेत में शव को ठिकाने लगाने को लेकर गया। वहां उसने जंगल-झाड़ में शव को रखकर आग लगा दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद अपने एक बेटा और तीन बेटियों को लेकर फरार हो गया। घटना की वजह सामने नहीं आई है। बताया जाता है कि पति सनकी तो था ही वह हमेशा शराब के नशे में भी रहता था।

अधजली लाश देख गांव में फैली सनसनी
घटना का खुलासा गुरुवार को तब हुआ, जब लोग शौच करने के लिए खेत की तरफ गए। लोगों ने खेत में अधजली लाश देख पुलिस को सुचना दी। घटना की सूचना पर पहुंची अंतीचक पुलिस ने मामले की तहकीकात की। लाश की पहचान लोगों ने उदय की पत्नी के रूप में की, इसके बाद पुलिस ने उसके घर पर छापा मारा, लेकिन घर पर कोई नहीं मिला। बताया जाता है कि पति-पत्नी और बच्चे ही यहां रहते थे, इसके बाकी घर वाले कहीं बाहर रहते हैं। मामले की सूचना बगल के गांव में स्थित मृतका के ननिहाल में दी गई। जिसके बाद उसके मामा वहां पहुंचे।

बात-बात पर किसी से उलझ जाता था पति
मामा के साथ पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया। संगीता का मायका सुल्तानगंज के मसदी गांव बताया गया, पुलिस की सूचना पर मायके वाले भागलपुर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे, जहां पुलिस ने शव को मायके वालों को सौंप दिया। उक्त पंचायत के मुखिया दहारू यादव ने बताया कि संगीता का पति उदय सनकी किस्म का था। बात-बात पर किसी से भी उलझ जाता था। परिवार के साथ हमेशा झगड़ा करते रहता था। वह शराब का भी आदि था। अंतीचक थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया पति बच्चों को लेकर फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Check Also

लोकसभा चुनाव 2024 : अब तो बस जनता के फैसले का इंतजार!

लोकसभा चुनाव 2024 : अब तो बस जनता के फैसले का इंतजार! स्नेह मधुर आज ...