Home / स्पॉट लाइट / सज-धज के ससुराल जाने को दुल्हन हुई तैयार, ट्रेन पर चढ़ते वक्त जीवनसाथी से छूटा हाथ फिर…

सज-धज के ससुराल जाने को दुल्हन हुई तैयार, ट्रेन पर चढ़ते वक्त जीवनसाथी से छूटा हाथ फिर…

मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर की एक नवविवाहिता दुल्हन अपने दूल्हे के साथ ससुराल जाने के लिए रविवार को रेलवे स्टेशन पहुंची, लेकिन ट्रेन में भीड़ अधिक होने के कारण उसका अपने जीवनसाथी से हाथ छूट गया। दूल्हा ट्रेन में चढ़ गया, जबकि दुल्हन प्लेटफार्म पर ही रह गई। इस पर दुल्हन फूट फूटकर रोने लगी। ये देख परिजन भी शोर मचाने लगे। वहीं, दूल्हा चलती ट्रेन से अपनी दुल्हन से दूर होता चला गया। स्टेशन पर अजीब स्थिति बन गई। परिजनों ने स्टेशन अधीक्षक से सहायता करने की मांग की, लेकिन कोई मदद नहीं मिली। मायूस होकर दुल्हन को अपने मायके लौटना पड़ा। 

जौनपुर के रहने वाले आशुतोष सोनकर ने बताया कि उसकी बहन की शादी शनिवार को नटवा स्थित मौसी के घर से पश्चिम बंगाल के खड़गपुर निवासी नवीन सोनकर के साथ हुई। विदाई के बाद मिर्जापुर रेलवे स्टेशन से बारात का पुरूषोत्तम एक्सप्रेस से लौटने का रिजर्वेशन था। ट्रेन अपने निर्धारित समय से लगभग चार घंटे लेट से स्टेशन पहुंची तो उसमें होली के कारण भारी भीड़ भी थी।

ट्रेन के आने पर दूल्हा नवीन अपने एसी कोच में चढ़ गया। बराती भी अपने अपने डिब्बे में किसी तरह बैठ गए। इस भागमभाग में दूल्हन प्लेटफॉर्म पर ही छूट गयी। पूरे श्रृंगार में सजी दूल्हन पर जब ध्यान गया तो लोग ट्रेन रोकने के लिए चिल्लाने लगे। कुछ लोग स्टेशन अधीक्षक रवीन्द्र कुमार के पास मदद के लिए पहुंच गए तो कुछ लोगों ने पुलिस से गुहार लगायी। लेकिन कोई मदद नहीं मिली। तब तक ट्रेन आगे जा चुकी थी। स्टेशन अधीक्षक रविन्द्र कुमार ने बताया कि दूसरे ट्रेन से जाने की अनुमति दे दी गई है। मेरे अधिकार क्षेत्र में जो था, वह मैंने किया था।

Check Also

सुरभि गुप्ता ने “महिला सशक्तिकरण के लिए योग” की थीम पर कराया योगाभ्यास

राष्ट्रीय सेवा योजना, इलाहाबाद विश्वविद्यालय द्वारा विज्ञान संकाय परिसर के विजयानगरम उद्यान में अंतरराष्ट्रीय योग ...