Home / सिनेमा / सलमान खान ने दो मिनट में बना दी बेहतरीन पेंटिंग, फैन्स करने लगे तारीफ, वीडियो वायरल

सलमान खान ने दो मिनट में बना दी बेहतरीन पेंटिंग, फैन्स करने लगे तारीफ, वीडियो वायरल

सलमान खान इन दिनों कोरोना वायरस के कारण शूटिंग से दूर चल रहे हैं। कोरोना वायरस के कारण सलमान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग टल गई है। ऐसे में वह अपना अधिकतर समय घर पर ही बिता रहे हैं। सलमान एक मल्टीटैलेंटेड सुपरस्टार हैं। सभी जानते हैं कि फिल्मों के अलावा उन्हें पेंटिंग का भी बहुत शौक है। सलमान ने पेंटिंग करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है , जो जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में सलमान चारकोल से पेंटिंग करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने 2 मिनट में ही एक शानदार पेंटिंग बना दी। पेंटिंग बनाते हुए सलमान फिल्म कहो ना प्यार है का टाइटल सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं। पेंटिंग में सलमान ने एक मां और बच्चे की तस्वीर बनाई है। एक बार फिर सलमान का टैलेंट देख फैन्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

एक यूजर ने लिखा, ‘आप कितने कमाल के आर्टिस्ट हैं।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘बहुत शानदार पेंटिंग बनाई।’ वहीं कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं, जो सलमान के लुक की जमकर तारीफ करते रहे हैं। वीडियो में सलमान ने ऑलिव कलर की टीशर्ट पहन रखी है, जिसमें वे हैंडसम लग रहे हैं। बता दें कि सलमान खान की फिल्म राधे में दिशा पाटनी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन प्रभू देवा कर रहे हैं। इससे पहले प्रभू देवा ने समलान की फिल्म वॉन्टेड का डायरेक्शन किया था।

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...