Home / सिनेमा / साड़ी के स्टोर पर हुई मुलाकात, सड़क पर ही ब्वॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज, फिल्मी है सांसद की लव स्टोरी

साड़ी के स्टोर पर हुई मुलाकात, सड़क पर ही ब्वॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज, फिल्मी है सांसद की लव स्टोरी

कोलकाता.  टीएमसी सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, उन्हें 15th Tumi Ananya Awards में सम्मानित किया गया है। उन्हें यह अवार्ड संसदीय मामलों में विशिष्टता के लिए दिया गया है।

नुसरत ने यह जानकारी ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा, मुझे आशा है कि मैं अपने देश और लोगों के लिए बेहतर कर सकूं। नुसरत सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। नुसरत ने पिछले साल जून में अपने ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी काफी फिल्मी है, हम आपको दोनों की लव स्टोरी के बारे में बता रहे हैं।

नुसरत सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हालांकि, कई बार सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करते हैं। लेकिन नुसरत इनकी परवाह नहीं करतीं।
कैसे हुई थी मुलाकात: नुसरत और निखिल की लव स्टोरी काफी फिल्मी है। एक इंटरव्यू में नुसरत ने बताया था कि दोनों की मुलाकात कैसे हुई थी। 3 साल पहले निखिल कोलकाता में एक साड़ी का स्टोर खोलना चाहते थे। इसकी लॉन्चिंग के लिए वे एक एक्ट्रेस या मॉडल को देख रहे थे।कैसे हुई थी मुलाकात: नुसरत और निखिल की लव स्टोरी काफी फिल्मी है। एक इंटरव्यू में नुसरत ने बताया था कि दोनों की मुलाकात कैसे हुई थी। 3 साल पहले निखिल कोलकाता में एक साड़ी का स्टोर खोलना चाहते थे। इसकी लॉन्चिंग के लिए वे एक एक्ट्रेस या मॉडल को देख रहे थे।
उसी वक्त किसी ने निखिल को नुसरत का नाम सुझाया। हालांकि, निखिल उससे पहले नुसरत को नहीं जानते थे, नाहि उनके बारे में कुछ सुना था। इसके बाद निखिल ने नुसरत को लॉन्चिंग के लिए पसंद किया। दोनों की पहली मुलाकात भी ब्रांड के शूट के वक्त हुई।उसी वक्त किसी ने निखिल को नुसरत का नाम सुझाया। हालांकि, निखिल उससे पहले नुसरत को नहीं जानते थे, नाहि उनके बारे में कुछ सुना था। इसके बाद निखिल ने नुसरत को लॉन्चिंग के लिए पसंद किया। दोनों की पहली मुलाकात भी ब्रांड के शूट के वक्त हुई।
निखिल पहली बार ही देखकर नुसरत से प्यार करने लगे थे। हालांकि, निखिल ने पहले सोचा था कि वे कभी शादी नहीं करेंगे। लेकिन नुसरत को देखकर उन्होंने अपना फैसला बदल लिया।निखिल पहली बार ही देखकर नुसरत से प्यार करने लगे थे। हालांकि, निखिल ने पहले सोचा था कि वे कभी शादी नहीं करेंगे। लेकिन नुसरत को देखकर उन्होंने अपना फैसला बदल लिया।
धीरे धीरे दोनों की मुलाकात होने लगीं। नुसरत कहतीं हैं कि उस वक्त वे किसी रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती थीं, क्योंकि वे काफी परेशान चल रहीं थीं। उनकी लाइफ में कुछ समस्याएं थीं। हालांकि, निखिल ने उस वक्त हिम्मत दी। उसी वक्त उन्हें लग गया कि निखिल के साथ पूरा जीवन व्यतीत कर सकती हैं।धीरे धीरे दोनों की मुलाकात होने लगीं। नुसरत कहतीं हैं कि उस वक्त वे किसी रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती थीं, क्योंकि वे काफी परेशान चल रहीं थीं। उनकी लाइफ में कुछ समस्याएं थीं। हालांकि, निखिल ने उस वक्त हिम्मत दी। उसी वक्त उन्हें लग गया कि निखिल के साथ पूरा जीवन व्यतीत कर सकती हैं।
फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज: नुसरत ने बताया कि उन्हें निखिल ने काफी फिल्मी तरीके से प्रपोज किया था। एक बार निखिल के बर्थडे पर नुसरत ने पार्टी अरेंज की थी। पार्टी से लौटते वक्त निखिल उन्हें छोड़ने जा रहे थे। उसी वक्त उन्होंने गाड़ी खराब होने का बहाना बनाया।फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज: नुसरत ने बताया कि उन्हें निखिल ने काफी फिल्मी तरीके से प्रपोज किया था। एक बार निखिल के बर्थडे पर नुसरत ने पार्टी अरेंज की थी। पार्टी से लौटते वक्त निखिल उन्हें छोड़ने जा रहे थे। उसी वक्त उन्होंने गाड़ी खराब होने का बहाना बनाया।
जैसे ही नुसरत गाड़ी से नीचे उतरीं, निखिल ने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया। उन्होंने नुसरत को रिंग के साथ शादी के लिए प्रपोज किया। नुसरत ने तुरंत ही हां कर दी।जैसे ही नुसरत गाड़ी से नीचे उतरीं, निखिल ने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया। उन्होंने नुसरत को रिंग के साथ शादी के लिए प्रपोज किया। नुसरत ने तुरंत ही हां कर दी।
नुसरत ने 2019 में ही राजनीति की शुरुआत की। उन्होंने 2019 में पश्चिम बंगाल के बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ा। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सायंतन बसु के खिलाफ 350,000 वोटों के बड़े अंतर से जीत हासिल की थी। इसके बाद उन्होंने अपनी शादी का ऐलान कर दिया।नुसरत ने 2019 में ही राजनीति की शुरुआत की। उन्होंने 2019 में पश्चिम बंगाल के बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ा। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सायंतन बसु के खिलाफ 350,000 वोटों के बड़े अंतर से जीत हासिल की थी। इसके बाद उन्होंने अपनी शादी का ऐलान कर दिया।
नुसरत ने डेस्टिनेशन वेडिंग की। नुसरत और निखिल ने तुर्की के इस्तांबुल में शादी की। शादी की रस्में 18 जून से 21 जून तक हुए। हालांकि, इस शादी में सिर्फ परिवार वाले और कुछ खास दोस्त मौजूद थे। शादी की रस्मों के बाद दोनों ने कोलकाता में रिसेप्शन दिया था।नुसरत ने डेस्टिनेशन वेडिंग की। नुसरत और निखिल ने तुर्की के इस्तांबुल में शादी की। शादी की रस्में 18 जून से 21 जून तक हुए। हालांकि, इस शादी में सिर्फ परिवार वाले और कुछ खास दोस्त मौजूद थे। शादी की रस्मों के बाद दोनों ने कोलकाता में रिसेप्शन दिया था।
नुसरत जहां ने शादी के बाद संसद में शपथ ली थी।नुसरत जहां ने शादी के बाद संसद में शपथ ली थी।
अपनी शादी के समय नुसरत को सिंदूर लगाने और हिंदू त्योहारों को मनाने को लेकर विवाद हुआ था।अपनी शादी के समय नुसरत को सिंदूर लगाने और हिंदू त्योहारों को मनाने को लेकर विवाद हुआ था।
निखिल कोलकाता के नामी बिजनेसमैन हैं। दोनों ने तीन साल तक एक दूसरे को डेट किया। नुसरत जहां ने 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता था। उसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में करियर की शुरुआत की थी।निखिल कोलकाता के नामी बिजनेसमैन हैं। दोनों ने तीन साल तक एक दूसरे को डेट किया। नुसरत जहां ने 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता था। उसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में करियर की शुरुआत की थी।

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...