Home / सिनेमा / सैफ अली खान की दोनों बीवियों से भी काफी खुबसूरत थीं उनकी गर्लफ्रेंड, इस वजह से हो गए अलग

सैफ अली खान की दोनों बीवियों से भी काफी खुबसूरत थीं उनकी गर्लफ्रेंड, इस वजह से हो गए अलग

बॉलीवुड के वो नवाब के नाम से मशहूर सैफ अली खान को तो हर कोई जानता है वहीं आप सभी ये भी जानते हैं कि ये अपने नाम की तरह ही शाही जिंदगी बिताते हैं। इनकी ज़िंदगी एकदम शहज़ादे की तरह है वहीं नवाब खानदान से ताल्लुक रखने की वजह से सैफ अली खान भी अपने नवाबी अंदाज के लिए जाने जाते हैं।

अभिनय करने के साथ साथ सैफ स्‍टेज परफार्मर भी हैं। बताते चलें कि सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी मशहूर भारतीय क्रिकेटर थे। उनकी मां का नाम शर्मिला टैगोर है जो कि अपने समय की चर्चित अभिनेत्री रही हैं। उनकी दो बहनें हैं जो कि फिल्‍मों में ही काम करती हैं।

बताया जाता है कि सैफ ने बिना अपने घरवालों को बताएं ही अपने से बड़ी उम्र की अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी कर ली थीं जिनसे उन्हें दो बच्चे पैदा हुए। लेकिन कुछ सालों बाद इन दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने उनसे 10 साल छोटी करीना कपूर से शादी कर ली। अमृता से सैफ को उसके बाद उन्होंने अमृता से तलाक लेकर करीना कपूर से शादी कर ली और अब उन्हें के लड़का हुआ हैं तैमूर जो कि हमेशा ही सोशल मीडिया पर उनकी खबरें भी वायरल होती रहती हैं।

सैफ और करीना के लाडले तैमूर अली खान हमेशा खबरों में अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर रहते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि तैमूर वाकई बेहद खास हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर ने कभी तैमूर को मीडिया से छिपाने की कोशिश नहीं की। लेकिन क्‍या आपको पता है कि बहुत ही कम लोगों को पता होगा की सैफ अली खान की करीना कपूर से पहले एक विदेशी प्रेमिका थी नाम था रोज़ा केटेलिना। रोज़ा से साइड की मुलाकात केन्या में एक शो के दौरान हुई थीं जिसके बात वो काम की तलाश में भारत भी आयी लें जब सैफ की शादीशुदा ज़िंदगी के बारे में उन्हें पता चला तो गड़बड़ हो गयी।

वहीं इस बात के बारे में खुद रोज़ा ने बताया था की जब उन्हें पता चला की वो भारत में एक ऐसे शख्‍स के साथ रह रहीं हैं जो दो बच्चों का पिता हैं और तलाकशुदा हैं। हालांकि रोज़ा सैफ अली खान के दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम के काफी करीब थीं। जानकारी के लिए बता दें कि रोजा कैटलानो’ स्विस मॉडल है, जिन्होंने इटली में जन्म लिया था। सैफ की और रोजा की मुलाक़ात केन्या में हुई थी। ये दोनों एक साथ एक ही घर में रहते भी थे। आखिर कार 2 साल बाद 2017 में इनके रिश्ते के बीच दरार आ गई।

एक इंटरव्यू में रजा ने बताया कि, सैफ अली खान ने उनसे छुपाया था कि वे शादी शुदा है और उनके दो बच्चे भी है। जैसे ही रोजा को इस बात का पता चला वैसे ही उन्होंने सैफ से अपना रिश्ता तोड़ दिया।

खबरों की माने तो सैफ और अमृता के बीच तलाक की वजह भी रोजा कैटलानो ही है। रोजा से जुदा होने के बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली। सैफ और रोजा के अफेयर की खबर करीना को है या नहीं, ये पता नहीं पर सैफ ने अपने शादीशुदा होने की बात रोजा से छुपाकर अच्छा नहीं किया।

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...