Home / सिनेमा / सैफ अली खान ने सारा अली खान संग काम करने पर कहा- परिवार और करियर को अलग रखने में यकीन रखता हूं

सैफ अली खान ने सारा अली खान संग काम करने पर कहा- परिवार और करियर को अलग रखने में यकीन रखता हूं

सैफ अली खान ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में की। उनका बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘परंपरा (1993)’ से हुआ। सिनेमा में अपने काम को साबित करने के लिए उन्होंने कई रिस्क लिए। एक तरफ उन्होंने ‘ओमकारा’ जैसी फिल्म की, तो दूसरी ओर उन्होंने वेब ड्रामा में अपना हाथ आजमाया। एक्टर सैफ अली खान (49) ने हाल ही में अपनी सिने जर्नी, करियर में आने वाले उतार-चढ़ाव और बेटी सारा अली खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने पर खुलकर बात की।

सैफ अली खान का कहना है कि उन्होंने अपने करियर में कई अलग-अलग तरह की परफॉर्मेंस दीं। एक एक्टर के तौर पर उन्होंने हर बार कुछ अलग करने की कोशिश की। चीजों को दोहराया नहीं। हर बार कुछ खास करके दिखाया। कई बार उन्हें ऐसी चीजें भी मिलीं जो शानदार रहीं। बॉलीवुड इंडस्ट्री पहले के मुताबिक काफी बदली है। कई शानदार चीजें बन रही हैं।

सारा के साथ फिल्म में काम करने वाले सवाल पर सैफ ने कहा कि मैं बहुत खुश होऊंगा अगर मुझे सारा संग काम करने का मौका मिला। लेकिन, उसके लिए स्क्रिप्ट शानदार होनी चाहिए। मुझे लगता है कि हम दोनों काफी क्लिर हैं। स्क्रिप्ट साफ-सुथरी हो, ऐसा होना जरूरी है। सही डायरेक्टर अगर बेहतरीन स्क्रिप्ट लेकर आते हैं तो क्यों नहीं। मैं अपने परिवार और करियर को अलग रखने में विश्वास रखता हूं। मैं नहीं सोचता कि मुझे अपनी पत्नी करीना कपूर खान के साथ काम करना चाहिए, या अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ। जरूरी नहीं। लेकिन अगर मौका मिलेगा तो मैं चांस नहीं खाऊंगा। और यकीन रखता हूं कि आगे भी यही चीज मैं मेनटेन रखूं।

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...