Home / पोस्टमार्टम / सौतेले पिता ने हवस की आग में 12 साल की बेटी को धमकी देकर उसके साथ किया दुष्कर्म व फिर…

सौतेले पिता ने हवस की आग में 12 साल की बेटी को धमकी देकर उसके साथ किया दुष्कर्म व फिर…

अहमदाबाद शहर के अमराईवाडी क्षेत्र में एक शख्स काफी समय से अपनी सौतेली 12 साल बेटी को धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। पीड़िता की मां को जब इसका पता चला तो अपने पति के विरूद्ध अमराईवाडी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी।

जीन्स पेन्ट की फैक्ट्री में बतौर हेल्पर काम करनेवाली महिला दो पुत्रियों और पति के साथ अहमदाबाद के अमराईवाडी क्षेत्र में रहती है। बड़ी बेटी 7वीं और छोटी बेटी 5वीं कक्षा की छात्रा है। महिला का पति ऑटो रिक्शा चलाता है। महिला की पहली शादी 2001 में हुई थी। वैवाहिक जीवन में दो पुत्रियों का जन्म हुआ। लेकिन पति से अनबन के चलते महिला ने 2008 में डिवार्स ले लिया।

उस समय कैटरिंग काम के दौरान एक शख्स से मुलाकात हुई और 2009 में महिला ने उसके साथ शादी कर ली तथा कुछ समय के लिए पूरा परिवार हरियाणा चला गया। चार साल से महिला अपनी दो बेटियां और दूसरे पति के साथ अमराईवाडी में रह रही थी। गत 11 मार्च को रात्रि भोजन करने के बाद सभी सो गए। 12 मार्च की सुबह पति को अपने पास नहीं देख महिला चौंक पड़ी। दूसरे कमरे में देखा तो पति उसकी बड़ी बेटी के साथ सो रहा था। मां ने जब बेटी से पूछताछ की तो उसने बताया कि बीते कुछ वक्त से वह दुष्कर्म का शिकार हो रही है।

Check Also

लोकसभा चुनाव 2024: माहौल बदलने लगा है…? Sneh Madhur 

माहौल बदलने लगा है…? क्या योगी 2029 तक मुख्यमंत्री बने रहेंगे? Sneh Madhur  वर्ष 2024 ...