Home / संस्कार / 04 अप्रैल का प्रेम राशिफल : जानिए लव पार्टनर को लेकर क्या कहते है आपके सितारें

04 अप्रैल का प्रेम राशिफल : जानिए लव पार्टनर को लेकर क्या कहते है आपके सितारें

मेष, सिंह, और धनु राशि :-

तन्हाई या अकेलेपन से छुटकारा पाने के लिए आप एक साथी की तलाश में हैं जो जल्द ही ख़त्म होगी। प्यार में सुख और अंतरंगता रिश्ते को मजबूत बनाते हैं और साथ ही जीवन को महकाते भी हैं। नए रिश्ते आपके जीवन में नई उमंग लेकर आएंगे। जो लोग रिश्ते में हैं वो जीवन की नयी मिठास का अनुभव करेंगे। जो लोग सिंगल हैं वो साथी की तलाश में व्याकुल हो सकते है। जीवन की हर समस्या का एक ही समाधान है रिश्ते की कद्र करें, अपने शोना के लिए समय निकालें और उसे प्यार का अहसास कराएं।आपके द्वारा साझा किए गए बांड के बारे में बोलने के लिए इतना ठंडा है। लेकिन यह वास्तविकता नहीं है। अतीत को पलटने के लिए कुछ समय निकालें और आकलन करें कि उन्होंने आपके साथ कैसा व्यवहार किया है!

 

वृष, कन्या और मकर राशि :-

नज़रों के इशारे या छेड़खानी का प्यार के रिश्ते में अपना खास महत्व है। किसी क्लब, समूह या सोसाइटी में शामिल हो कर आप अपने बोरिंग जीवन में ताज़गी ला सकते हैं। अपने आकर्षण के साथ साथ अपनी योग्यताओं का प्रयोग करके इस समय आप अपने क्रश को आसानी से प्रभावी कर पाएंगे। आपके चारों ओर खुशियों की बहार है! आप उत्सुक और उत्साहित हैं व उन लोगों की संगत का मज़ा ले रहे हैं जो आपकी परवाह करते है। अपने प्रेमी के लिए आपके मन में उमड़ा प्यार का सागर आपको प्रफुलित रखेगा। आपकी आंतरिक ऊर्जा ही दूसरे लोगों को आपके प्रति आकर्षित करती है और लोग आपसे प्यार करते है।

कर्क, वृश्चिक और मीन राशि :-

यह बच्चों के लिए संकट का समय है लेकिन थोड़ा सावधान रहने से हर संकट टल जायेगा। प्रेम संबंधों के लिए भी यह चरण अच्छा नहीं है। हो सकता है कि आपके और आपके पार्टनर के बीच कोई मतभेद हो, लेकिन एक दूसरे को थोड़ा समय देना आपके रोमांस के फूल को महका देगा। आप और आपका पार्टनर यह अच्छे से जानते हैं कि यह समय आपके लिएअच्छा है। आप किसी खास के प्रति आकर्षित महसूस करेंगे, अगर ऐसा है तो अपने दिल की बात करने में देर न करें। जब आप किसी से सच्चा प्रेम करते है तो उन्हें अपनाते हैं और उनकी इज़्ज़त करते हैं, उन्हें बदलने की कोशिश नहीं करते।

 

मिथुन, तुला और कुंभ राशि :

आपके पिता या पिता जैसे व्यक्ति को आपकी मदद की आवश्यकता पड़ सकती है, इसलिए उनका साथ दें। इस समय आपका जीवन उत्साह से लबालब है। अपने पति/पत्नी के साथ इन पलों का पूरा मज़ा लें। घरेलु समस्याएं या माता जी का स्वाथ्य भी चिंता का कारण हो सकता है। आपका हंसमुख स्वभाव आपको मित्रतापूर्ण और नम्र बनाता है और आपके यही गुण दूसरों को आकर्षित करते है। आप अपने नए रिश्ते को लेकर खुश और उत्साहित हैं। आपके सितारे यह बता रहे हैं कि आपका यह रिश्ता लम्बा चलने वाला हैं। अपने प्यार का सुबूत किस या आलिंगन अपने शोना को देना न भूलें।

Check Also

‘Ramcharitmanas in ‘UNESCO’s Memory of the World Asia Register’

Ministry of Culture Ramcharitmanas, Panchatantra, and Sahṛdayāloka-Locana enter ‘UNESCO’s Memory of the World Asia-Pacific Regional ...