Home / संस्कार / 04 अप्रैल शनिवार राशिफल: जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

04 अप्रैल शनिवार राशिफल: जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

तुला, वृश्चिक, धनु

एक ऐसा इंसान जो आपको बहुत लंबे समय से पास है मगर उस पर आप अधिक ध्यान नहीं दे पा रही है इससे आप उसके बारे में गंभीरता से सोचना शुरू करें। यह महज एक उभरता हुआ रोमांस नहीं है बल्कि मन और आत्मा का मिलन है। जिसे आप खासे प्रभावित होंगे। इसके बारे में काफी अच्छे से सोच विचार करें क्योंकि इंसान आपके साथ लंबे वक्त से रह रहा स्वतंत्रता दोनों में से किसी एक को चुनने की होगी। यदि आप जिम्मेदार है तो आप लोगों को स्वतंत्रता भी मिलेगी। हालांकि अत्यधिक परिश्रम के उपरांत भी आप स्वयं की मंज़िल पर नहीं पहुंच पाएंगे कुछ समय बाद इसका परिणाम आपको मिलेगा।

मकर, कुंभ, मीन

आपके परिवार वालों को नजदीकी संबंधों से होने वाली परेशानी की वजह से आपको भी प्रतिबंधो का सामना करना पड़ सकता है लंबे वक्त तक नहीं रहेंगे मगर आपको बहुत प्रभावित कर सकते हैं। इसलिए उनके प्रभाव से बचने का प्रयास करें आप कोई घरेलू उपयोग का उपकरण खरीद सकते हैं। परिवार की नियमित साफ-सफाई के चलते कार्य आवश्यक हो सकते है।

मेष, वृष, मिथुन

व्यस्त दिनचर्या के पश्चात भी स्वास्थ्य अच्छा रहेगा सिर्फ बैठने की बल्कि कुछ ऐसे करें जो आपकी आमदनी में इजाफा कर सके। विदेश में रह रहे किसी रिश्तेदार से मिलने तो आपके लिए खुशी लेकर आएगा। दीवानगी प्रेम संबंध में डाल सकते हैं जो व्यक्ति विदेश कारोबार में जुड़े हैं उन्हें मुनाफा मिलने की पूरी संभावना है। साथ ही नौकरी पैसा जातक अपनी प्रतिभा का पूर्ण उपयोग कर पाएंगे।

कर्क, सिंह, कन्या

यह दिन आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। स्वास्थ्य में काफी आराम महसूस होगा निवेश योजनाएं जो आप लोगों को आकर्षित कर रही हैं उनके बारे में गहराई से जानने का प्रयास करें। कोई भी कदम उठाने से पूर्व विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। टाइम बदलने के लिए अच्छा दिन है उसके ख्यालों को हर किसी को बताने से बचें वादा अपने भवन पर ज्यादातर समय आप गुजार सकते हैं। इस दौरान आपको महसूस होगा कि अपना कितना वक्त आप बर्बाद कर रहे हैं।

Check Also

‘Ramcharitmanas in ‘UNESCO’s Memory of the World Asia Register’

Ministry of Culture Ramcharitmanas, Panchatantra, and Sahṛdayāloka-Locana enter ‘UNESCO’s Memory of the World Asia-Pacific Regional ...