Home / स्पॉट लाइट / 10 साल की बच्ची से रेप के बाद गला दबाकर हत्या

10 साल की बच्ची से रेप के बाद गला दबाकर हत्या

उन्नाव( Uttar Pradesh) :  होली के दिन जहां लोग एक-दूसरे को गले लगा रहे थे, वहीं, एक दरिंदा 10 साल की मासूम के साथ रेप किया। इतना ही नहीं, दरिंदे ने रेप के बाद बच्ची की गला दबाकर जान लेने की कोशिश भी की। उसे मरणासन्न हालत में छोड़कर फरार हो गया। गांव के लोगों की नजर पड़ी तो तड़प रही बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बीती देर रात उसकी मौत हो गई। बच्ची की मौत की खबर के बाद गांव में कोहराम मच गया। गांववालों ने अस्पताल में हंगामा भी किया।

इस तरह की दरिंदगी
मासूम कक्षा तीन में पढ़ती थी। वह घर के पास होली के दिन दोपहर तक होली खेलते देखी गई थी। परिजनों के मुताबिक कोई शख्स बच्ची को बहला फुसलाकर खेत में ले गया और उसके साथ रेप किया। आरोपी शख्स ने बच्ची की गला दबाकर उसकी जान भी लेने की कोशिश की। बच्ची को मरणासन्न हालत में वहीं छोड़कर फरार हो गया।

खेत में देख हैरान रह गए लोग
दोपहर बाद बच्ची के न दिखाई पड़ने पर खोजबीन शुरू हुई। तभी, कुछ लोग खेत की तरफ गए तो हैरान रह गए, क्योंकि यहां उन्हें गांव की बच्ची पड़ी मिली। गांववालों ने बच्ची के परिजनों को इसकी जानकारी दी। तुरंत खेत पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

अस्पताल में देर रात हुई मौत
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल से हैलट अस्पताल ले जाया गया। हालांकि देर रात बच्ची ने दम तोड़ दिया। बच्ची की मौत की खबर के बाद गांव में कोहराम मच गया। गांववालों ने अस्पताल में हंगामा भी किया। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Check Also

Dr. Karan Singh’s 75 Years of Public Service

Celebrating a Unique Achievement Dr. Karan Singh’s 75 Years of Public Service Srinagar, June 19: ...