Home / संस्कार / 14,15 और 16 मार्च क्या लिखा है आपकी तकदीर में: राशिफल

14,15 और 16 मार्च क्या लिखा है आपकी तकदीर में: राशिफल

मेष,सिंह और मकर राशि :-

आपके लिए दिन शुभ फल देने वाला है। आपके शत्रुओं पर आपकी विजय होगी। अपने कामों में अपनी जिम्मेदारियों की ओर ध्यान देना होगा। किसी अतिरिक्त समय काम से आपकी कोई अतिरिक्त आमदनी हो सकती है। ऑफिस में माहौल तनाव रहित रहेगा। सभी काम आसानी से पूरे होंगे। आप में दूसरों की मदद करने की भावना बहुत अधिक होगी। लोग भी आपसे जुड़ना चाहेंगे।

धनु,वृष और कन्या राशि :-

आय के क्षेत्र में लगातार बढ़ोतरी होगी। आपके नौकरी व व्यापार से संबंधित सभी कार्य सिद्ध हो सकते हैं। आपको अपने घर में खुशियां ही खुशियां दिखाई देने वाली हैं। आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। कोई भी जोखिम भरा काम करने पर सफलता मिलेगी, पत्नी के साथ घूमने फिरने का प्लान बन सकता है। बिजनेस के क्षेत्र में धन लाभ के नए-नए अवसर प्राप्त होंगे, घर परिवार का माहौल सुख शांति पूर्वक रहेगा।

मकर,कर्क और वृश्चिक राशि :-

जीवन में कुछ भी बदलने की इच्छा नहीं रखते हैं जो आप एक साथ ले जाते हैं। भले ही कभी-कभी इसके लिए समय निकालना मुश्किल होता है, आप और आपका साथी इसे बनाने की पूरी कोशिश करते हैं और इस प्रक्रिया में, चीजें जटिल हो रही हैं और थोड़ी गड़बड़ी पैदा कर रही हैं।

तुला,कुंभ और मीन राशि :-

आपके लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है। लेकिन आप इन चुनौतियों को पार करते हुए सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करने में कामयाब रहेंगे। लाइफ पार्टनर के साथ आपको अचानक यात्रा करनी पड़ सकती है। यात्रा करना आपके लिए लाभदायक रहेगा। यात्रा करते समय वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं। अगर आप शादी के योग्य हैं तो, आपके घर में शादी के नए नए प्रस्ताव आएंगे।

Check Also

“विश्व स्तर पर अयोध्या की प्रतिष्ठा, त्रेता की झलक”: डॉ दिलीप अग्निहोत्री

अयोध्या धाम में त्रेता की झलक डॉ दिलीप अग्निहोत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ ने ...