Home / संस्कार / 15 मार्च से 21 अप्रैल की भविष्यवाणी, जानिए क्या कहती है आपकी लकी किस्मत

15 मार्च से 21 अप्रैल की भविष्यवाणी, जानिए क्या कहती है आपकी लकी किस्मत

मेष,वृषभ,मिथुन,कर्क :-

निदेव का आशीर्वाद से इनकी सभी मनोकामना पूरी होगी। अतिरिक्त आय अर्जित करने में सक्षम होंगे। प्रेमिका या परिजनों के साथ बाहर घूमने का अवसर मिलेगा। आपके रिश्ते में आत्मविश्वास बढ़ेगा जिससे रिश्ते में मजबूती आएगी। आने वाले दिनों में अपनी मेहनत का पूरा फल मिलने वाला है, आपको भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा,आपको संतान और वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है।

सिंह,कन्या,तुला,वृश्चिक

आपकी दिनचर्या थोड़ी अस्त व्यस्त रहेगी। दिल में थोड़ी बेचैनी और घबराहट की स्थिति हो सकती है। जिससे आपका व्यवहार थोड़ा चिड़चिड़ा रहेगा। आप बिना वजह किसी छोटी सी बात पर लोगों से उलझ सकते हैं। आपको अपने खान-पान और सेहत का ध्यान रखना होगा। आप अभी अपने आध्यात्मिक केंद्र के साथ गहनता से शामिल हैं। यह आपका उन जोखिम भरे कार्यों में मार्गदर्शन करेगा जो आपको वर्तमान में करने पड़ सकते हैं।आप अपने करीबी लोगों की चिंताओं से अवगत हैं, इन्हे दूर करने के लिए कोई उपाय करें।

धनु,मकर,कुंभ,मीन

स्थायी संपत्ति में निवेश या बड़े सौंदे में सावधानी रखने की सलाह है। मशईनरी, स्पेयर पार्ट्स, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स साथ ही कमोडिटी, गारमेंट्स, प्रिंटिंग प्रेस, बैंकिंग, फआयनांस, कंसल्टेंसी आदि में आप आगे बढ़ेंगे। किसी भी तरह की सट्टा गतिविधियों के लिए समय खराब है। भागीदारी के कार्यों में शुरूआत में अनुकूलता रहेगी। योजना फलीभूत होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। शिक्षा-प्रतियोगिता के क्षेत्र में अच्छी सफलता मिलेगी। कामकाज मिलाजुला रहेगा। घर में किसी प्रकार की विपरीत घटना घटित होने की संभावना है। मानसिक तनाव बढ सकता है। आप अपने सभी कार्य बेहतर तरीके से अंजाम देंगे। व्यापार में आपको भारी मुनाफा मिलने का योग बन रहा है। इन राशि के लोगों के ऊपर शनिदेव की कृपा बनी रहेगी और आपकी किस्मत बहुत ही जल्द बदलने वाली है, धन लाभ के साथ-साथ जीवन की परेशानियां दूर होंगी।

Check Also

“विश्व स्तर पर अयोध्या की प्रतिष्ठा, त्रेता की झलक”: डॉ दिलीप अग्निहोत्री

अयोध्या धाम में त्रेता की झलक डॉ दिलीप अग्निहोत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ ने ...