Home / संस्कार / 16 मार्च : भाग्यफल, कैसा रहेगा आपके लिए शुभ या अशुभ

16 मार्च : भाग्यफल, कैसा रहेगा आपके लिए शुभ या अशुभ

मेष राशि

शांत समय तनाव को कम करने में मदद करेगा। किसी अन्य व्यक्ति के नाटक में शामिल न हों। अपनी ऊर्जा को कुछ रचनात्मक में चैनल करें जो परिणाम लाएगा कि आप गर्व कर सकते हैं या आराम करने और कायाकल्प करने के लिए अपना समय खाली कर देंगे।

वृषभ राशि

बड़ा सोचें, और उन्नति के लिए उस स्थिति में बदलाव करें। यात्रा करना, बैठकें करना, शैक्षिक गतिविधियाँ करना और जो आपको पेश करना है वह सभी के पक्ष में है। एक व्यक्तिगत बदलाव आपके आत्मविश्वास को बढ़ाएगा। अपनी भावनाओं को व्यक्त करें। 4 तारे

मिथुन राशि

आप जो भी लेने का फैसला करते हैं, उसके लिए एक व्यवस्थित दृष्टिकोण आवश्यक होगा। किसी को भी अपना पद संभालने या धमकी देने से मना करें। अपनी बुद्धिमत्ता का उपयोग उन परिवर्तनों को करने के लिए करें जो सटीकता के साथ एक साथ रखे जाते हैं। किसी भी आलोचना का सामना आप तथ्यों से करते हैं।

कर्क राशि

अपनी भावनाओं को गले लगाओ, और अपनी भावनाओं और इरादों को साझा करें। आप जो कुछ भी देखना चाहते हैं उसके प्रति आपका भावुक दृष्टिकोण दूसरों को जुड़ने के लिए प्रेरित करेगा। आपके जीने के तरीके या रिश्ते में बदलाव जो आपके लिए महत्वपूर्ण है, फायदेमंद होगा।

सिंह राशि

इससे पहले कि आप आगे बढ़ें, ठीक है, और मौका न छोड़ें। सटीकता, समर्पण और निष्ठा आपको कितनी दूर तक भूमिका निभाएगी। यदि आप निष्पक्ष नहीं हैं या आप ओवरस्पीड करते हैं, तो धन संबंधी मामले भावनात्मक उथल-पुथल का कारण बनेंगे।

कन्या राशि

दरवाजे खुलेंगे, और एहसान जताया जाएगा। अपने समुदाय या ऐसे संगठन में सक्रिय भूमिका निभाएं जो आपकी रुचि रखता हो। प्यार सितारों में है, और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से आपके जीने के तरीके में अनुकूल समायोजन होगा।

तुला राशि

किसी के साथ विवाद, जिसकी आप परवाह करते हैं, विकसित होगा यदि आप किसी के साथ बहुत दोस्ताना हैं। वफादारी की गिनती होगी, इसलिए लोगों की भावनाओं के साथ मत खेलो। आप एक कहानी साझा करना चाहते हैं, लेकिन गपशप न करें, या आप खराब दिखेंगे।

वृश्चिक राशि

कुछ रोमांचक करने का प्रयास करें। एक रचनात्मक सुझाव आपको वह धक्का देगा जिसकी आपको आवश्यकता है। योजनाओं का एक परिवर्तन आपको कुछ ऐसा सीखने या करने का अवसर प्रदान करेगा जो आपने कभी नहीं किया है। रोमांस बढ़ रहा है। 5 सितारे

धनु राशि

सोचो और अपने लिए करो। यदि आप अपने मामलों में दूसरों को निराश करते हैं, तो आपको परिणाम पर पछतावा होगा। अपनी राय और योजनाएं गुप्त रखें। बुद्धिमत्ता और सामान्य ज्ञान आपको सलाह देने वाले घुसपैठियों को बाईपास करने में मदद करेगा। तथ्यों पर भरोसा करें, सुनकर नहीं।

मकर राशि

अपनी स्थिति, वित्त और योजनाओं को स्थिर करने का लक्ष्य रखें। आपके विचार विश्वसनीय होंगे, और यदि सटीक और विवरण के साथ लॉन्च किया गया है, तो आप एक बड़ा लाभ कमा सकते हैं। प्यार सितारों में है, और किसी विशेष के साथ जश्न मनाने को प्रोत्साहित किया जाता है।

कुंभ राशि

ध्यान देने योग्य क्या है, उस पर ध्यान केंद्रित करें और जो आप बदल नहीं सकते, उसके बारे में भूल जाएं। अपने परिवेश को बेहतर बनाने या अपनी जगह को अधिक सुविधाजनक या सस्ती बनाने में अपनी ऊर्जा को चैनल करें। पैसे, जीवन शैली और काम के लिए एक यथार्थवादी दृष्टिकोण तनाव को कम करेगा और अनुशासन को बढ़ावा देगा।

मीन राशि

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या कर रहे हैं, अपने चेहरे पर एक मुस्कान डालें, मज़े करें और सवारी का आनंद लें। जिज्ञासा वह वाहन होगा जो आपकी अपेक्षाओं को पार करने में आपकी मदद करता है। रुझान सेट करने के लिए परिवर्तन को गले लगाओ। एक रोमांटिक इशारा आपके जीवन को बढ़ाएगा।

Check Also

“विश्व स्तर पर अयोध्या की प्रतिष्ठा, त्रेता की झलक”: डॉ दिलीप अग्निहोत्री

अयोध्या धाम में त्रेता की झलक डॉ दिलीप अग्निहोत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ ने ...