Home / संस्कार / 17 मार्च : भाग्यफल, कैसा रहेगा आपके लिए शुभ या अशुभ

17 मार्च : भाग्यफल, कैसा रहेगा आपके लिए शुभ या अशुभ

मेष राशि

उतार-चढ़ाव के लिए तैयार रहें। दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ व्यवहार करते समय निष्पक्ष और निष्क्रिय रहें। विवादास्पद विषयों से झगड़े होंगे। एक स्पा दिन, रोमांटिक पलायन या एक अच्छी किताब के साथ कर्लिंग आपको चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखने में मदद करेगा।

वृषभ राशि

सही कारण के लिए एक चाल बनाओ। भावनाओं को अपनी दृष्टि से न दें। अपनी योजनाओं को देखें, और आगे बढ़ने के लिए जो भी सुधार करने की आवश्यकता है उसे बदलें। अवांछित परिवर्तन अनुमान से बेहतर होगा।

मिथुन राशि

अधिक अनुभव वाले किसी व्यक्ति का निरीक्षण करें, और आप बहुमूल्य जानकारी लेंगे जो आपको आगे बढ़ने में मदद कर सकती है। यदि आप किसी चीज़ में शामिल होने या घर में बदलाव के बारे में निश्चित नहीं हैं, तो पास लें। संचार सकारात्मक कार्रवाई के लिए आपकी कड़ी होगी।

कर्क राशि

परिवर्तन से भागो मत। एक प्रस्ताव को गले लगाओ, और संभावनाओं का पता लगाएं। बाहर निकलना और ऐसे कार्यों या घटनाओं में भाग लेना जो सार्थक हैं, दिलचस्प कनेक्शन का कारण बनेंगे। रोमांस सितारों में है और आपके निजी जीवन को बढ़ाएगा।

सिंह राशि

अपनी भावनाओं को आप दोनों के बीच खड़ा न होने दें और जो आप चाहते हैं उसे प्राप्त करें। अगर कोई आपको परेशान करता है, तो उसका प्रतिकार न करें। किसी के पक्ष को खरीदने के लिए या अवसाद से लड़ने के लिए महंगी खरीदारी नहीं करने, पैसे कमाने और रास्ते से हटने पर ध्यान केंद्रित करें।

कन्या

अपनी रुचियों के लिए बाहर देखें, वही करें जो आपको भाता है और उन बदलावों को लाएं जो आपके जीवन को आगे बढ़ाएंगे। ज्ञान, अंतर्दृष्टि और संभावनाओं की पेशकश करने वाले लोगों के साथ घटनाओं में शामिल हों। व्यक्तिगत और शारीरिक परिवर्तन के पक्षधर हैं।

तुला राशि

क्रोध समय की बर्बादी है। अपनी सफलता को अपना बदला लेने दें, और आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ें। यह चीजों को अलग तरीके से करने और दूसरों को आपका फायदा उठाने से रोकने का समय है। ऐसे निर्णय लें, जो आपकी आवश्यकताओं को पहले रखे।

वृश्चिक राशि

भावनाएं सतह करेंगी। कुछ सकारात्मक में अतिरिक्त ऊर्जा को चैनल करने का एक तरीका खोजें। सम्मान कौशल, टिपटॉप आकार में आना और एक स्वस्थ जीवन शैली जीने से ताकत, साहस और बेहतर भविष्य बनाने में मदद मिलेगी। किसी ऐसे व्यक्ति को मत देना जिसके पास खराब निर्णय है।

धनु राशि

दूसरों को सूट का पालन करने के लिए बदलाव करने दें। इस बात पर विचार करें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है, न कि वह जो किसी और को खुश करेगा। एक सकारात्मक परिवर्तन वह है जो आपके जीवन को बेहतर बनाता है; एक पिछड़े या पार्श्व चाल न बनाएं।

मकर राशि

नियंत्रण रखें, और अपने विचारों और कार्यों के साथ पालन करें। आपका समय त्रुटिहीन होगा। एक सार्थक परियोजना शुरू करें। यदि आप अपनी प्रतिबद्धता से खड़े होते हैं तो सौदे किए जा सकते हैं। एक सकारात्मक व्यक्तिगत परिवर्तन आपके गृह जीवन को बेहतर बनाएगा।

कुंभ राशि

दबाव में मोड़ने से मना करना। उस चीज़ के लिए सहमत न हों जो सही नहीं लगती या जो किसी प्रोजेक्ट में सेंध लगाती है जिसे आप अपना कह सकते हैं। अपने पेश करने के तरीके पर उचित ध्यान दें और अपना ख्याल रखें। तनावपूर्ण स्थितियों से बचें।

मीन राशि

यदि आप दूसरों को हस्तक्षेप करने से मना करते हैं तो आप अधिक हासिल करेंगे। अपनी ऊर्जा को वहां रखें जहां वह मायने रखता है। किसी को यह बताने से मना करें कि आप अपना समय कहाँ या कैसे बिताते हैं। हस्तक्षेप को ओवरराइड करने के लिए अपने आकर्षण और अंतर्दृष्टि का उपयोग करें।

Check Also

“विश्व स्तर पर अयोध्या की प्रतिष्ठा, त्रेता की झलक”: डॉ दिलीप अग्निहोत्री

अयोध्या धाम में त्रेता की झलक डॉ दिलीप अग्निहोत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ ने ...