Home / संस्कार / 21 अप्रैल का राशिफल: जानिये आज कैसा रहेगा आपका दिन…

21 अप्रैल का राशिफल: जानिये आज कैसा रहेगा आपका दिन…

मेष — जीवन में आ रहे नये परिवर्तनों को स्वीकारें। किसी से पैसे उधार लेने से बचें। परिस्थितियाँ प्रतिकूल हो सकती हैं। मन में व्यर्थ चिन्तायें रहेंगी। जॉब में किसी से झड़प हो सकती है। जीवनसाथी की बातें खराब लग सकती है।

मिथुन — मैनेजमेंट से जुड़े लोगों के लिये समय काफी अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी का मूड काफी अच्छा रहेगा। करियर में नये अवसर मिल सकते हैं। जॉब में आपकी सक्रियता बढ़ेगी। आत्मविश्वास से युक्त रहेंगे।

कर्क — विवादों को सुलझाने में कामयाब रहेंगे। धार्मिक यात्राओं की योजना बनेगी। स्वास्थ्य की किसी समस्या से आज छुटकारा मिलेगा। अपनी तीव्र बौद्धिकता से कठिन समस्याओं को सुलझा पायेंगे। विदेश से कोई अच्छी खबर आ सकती है।

सिंह — लोगों का मूड देखकर के ही उनसे बात करें। धन की व्यर्थ बरबादी हो सकती है। योजनाओं में बाधा आ सकती है। अजनबी लोगों के सम्पर्क में आने से बचें। काम पर से फोकस घट सकता है।

कन्या — परिवार के साथ काफी अच्छा समय बितायेंगे। नये बिजनेस आइडियाज आ सकते हैं। अपनी दिनचर्या में कुछ आमूल-चूल परिवर्तन कर सकते हैं। दोस्तों और मित्रों की सलाह आज काफी काम आयेगी। अनावश्यक तनाव में कमी आयेगी।

तुला — आपके विचारों को दूसरों के ऊपर न थोपें। बुजुर्गों और अधिकारियों की बातें माननी पड़ेगी। घर से बाहर निकलने के बजाय आराम करें। जोखिम भरे निवेश लाभकारी सिद्ध होंगे। जरूरतमन्दों की सेवा करें।

वृश्चिक — आज कई सारे इनोवेटिव आइडियाज में काम करेंगे। लव लाइफ काफी रोमांटिक रहेगी। आपकी कही हुयी बातें आज सत्य होगी। ऑनलाइन गेम्स में आज समय बितायेंगे। शेयर बाजार से जुड़े कार्यों में सफलता मिलेगी।

धनु — घर के लोग आपकी बातों का गलत मतलब निकाल सकते हैं। अपने रिश्तों को लेकर के काफी चिन्तित रहेंगे। जॉब में काफी मेहनत करनी पड़ेगी। सामाजिक मेलजोल बढ़ाने से बचें। माँ के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मकर — व्यर्थ की चिन्ताओं में न उलझें। कड़ी मेहनत का आज परिणाम प्राप्त होगा। दूर देश में रहने वाले रिश्तेदारों की कुशलक्षेम जानने की कोशिश करेंगे। हांथ आये अवसरों को जाने न दें। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी।

कुम्भ — आपकी जबान आज फिसल सकती है। इसलिये सम्भल करके ही कोई बात कहें। धन लाभ के अवसर तो मिलेंगे पर उसमें चुनौतियाँ भी रहने वाली है। धन को अनावश्यक बर्बाद न करें। भावनात्मक रूप से अकेले पड़ सकते हैं।

मीन — दाम्पत्य जीवन में प्रेम भावना बढ़ेगी। भविष्य को लेकर के आशान्वित रहेंगे। आपके सौन्दर्य में आकर्षण बढ़ेगा। बच्चों को पढ़ाई और करियर के लिये प्रेरित करेंगे। जीवनसाथी के साथ घर के कामों में भाग लेंगे।

Check Also

“विश्व स्तर पर अयोध्या की प्रतिष्ठा, त्रेता की झलक”: डॉ दिलीप अग्निहोत्री

अयोध्या धाम में त्रेता की झलक डॉ दिलीप अग्निहोत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ ने ...