Home / स्पॉट लाइट / 30 हजार के लिए दादा बना कातिल, दुधमुंही पोती को मारडाला, पोते की हालत नाजुक

30 हजार के लिए दादा बना कातिल, दुधमुंही पोती को मारडाला, पोते की हालत नाजुक

झांसी (Uttar Pradesh) । उधार के रुपए मांगने पर दादा ने दुधमुंही पोती की हत्या कर दी, जबकि पोते की डंडे से पिटाई कर दी। जिसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से दादा फरार है। पुलिस की जांच में ये बात सामने आई कि उधार के 30 हजार रुपये मांगने पर आवेश में आकर चचेरे दादा ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। यह घटना सीपरी थाना क्षेत्र के अंबाबाय में हुई।

इस तरह शुरू हुआ विवाद
कमलेश विश्वकर्मा बढ़ई है। सोमवार सुबह वह काम पर गया था। घर पर उसकी पत्नी रश्मि व बच्चियां थीं। सुबह करीब नौ बजे रश्मि साफ-सफाई कर रही थी, तभी  कमलेश का चाचा घर आया और उधार दिए 30 हजार रुपये मांगने पर रश्मि से विवाद करने लगा। गाली गलौज की।

इस तरह दिया वारदात को अंजाम
पुलिस के अनुसार गुस्से में भरे आरोपी ने घर में पड़े डंडे उठाकर चारपाई पर सो रही एक माह की पोती भावना और तीन वर्षीय पोते वंश के सिर पर डंडे से हमला कर दिया। सिर में गहरी चोट लगने से मौके पर ही भावना की मौत हो गई जबकि, वंश गंभीर रूप से घायल हो गया।

मां के चिल्लाने पर भागा हत्यारा
रश्मि के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीणों के आने से पहले आरोपी मौके से भाग गया। ग्रामीण दोनों मासूम को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने भावना को मृत घोषित कर दिया। जबकि, वंश की हालत नाजुक है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Check Also

Dr. Karan Singh’s 75 Years of Public Service

Celebrating a Unique Achievement Dr. Karan Singh’s 75 Years of Public Service Srinagar, June 19: ...