Home / स्पॉट लाइट / 4 साल बाद ऐसा दिखा ये सियासी घराना, माइक पकड़कर चाचा का अखिलेश ने लिया आशीर्वीद..लेकिन ये तस्वीरें हुई वायरल

4 साल बाद ऐसा दिखा ये सियासी घराना, माइक पकड़कर चाचा का अखिलेश ने लिया आशीर्वीद..लेकिन ये तस्वीरें हुई वायरल

इटावा (Uttar Pradesh) । सपा से अलग होकर शिवपाल सिंह यादव के नई पार्टी बनाए जाने के बाद मुलायम सिंह का बिखरा परिवार इस बार होली फिर से एक दिखाई दिया। सैफई में आयोजित होली मिलन समारोह में चार साल बाद एक मंच पर पूरा परिवार नजर आया। अखिलेश यादव ने पैर छूकर चाचा शिवपाल से आशीर्वाद लिया, लेकिन एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें शिवपाल, अखिलेश को नजर अंदाज करते दिखाई पड़ें। वहीं, राम गोपाल से शिवपाल ने भी पैर छूकर आशीर्वाद लिया। हालांकि एक मंच पर परिवार के सदस्य एक दूसरे से मिले तो गिले शिकवे भी मिट गए। इसकी खुशी पूरे सैफई गांव में भी देखी गई।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सभी को होली की बधाई दी। परिवार के सदस्यों ने एक दूसरे को बधाई दी तो गिले शिकवे भी मिटते नजर जाए। वहीं मंच पर पहुंचे राम गोपाल का अखिलेश पैर छूने को बढ़े तो उन्होंने दोनों हाथ जोड़ लिया, लेकिन अखिलेश ने शिष्टाचार से उनका पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

प्रोफेसर रामगोपाल यादव भी सपा के राष्ट्रीय महासचिव अपने पुत्र पूर्व सांसद अक्षय यादव के साथ मंच पर पहुंचे। पहले से मंच पर मौजूद पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव, पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव तथा नेताजी के बचपन के साथी सैफई प्रधान दर्शन सिंह यादव मौजूद थे। इस दौरान शिवपाल यादव ने राम गोपाल यादव का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।प्रोफेसर रामगोपाल यादव भी सपा के राष्ट्रीय महासचिव अपने पुत्र पूर्व सांसद अक्षय यादव के साथ मंच पर पहुंचे। पहले से मंच पर मौजूद पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव, पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव तथा नेताजी के बचपन के साथी सैफई प्रधान दर्शन सिंह यादव मौजूद थे। इस दौरान शिवपाल यादव ने राम गोपाल यादव का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव अपने स्कूल में कार्यकर्ताओं के साथ होली मनाकर मुलायम सिंह के आवास पर पहुंचे। इससे पहले अखिलेश ने पिता मुलायम को गुलाल लगाकर उनका आशीर्वाद दिया। उनके साथ पत्नी व पूर्व सांसद डिंपल यादव भी थीं। अखिलेश यादव के बच्चों ने भी होली खेली। इस दौरान शिवपाल यादव को छोड़कर पूरा परिवार एक साथ नजर आया।प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव अपने स्कूल में कार्यकर्ताओं के साथ होली मनाकर मुलायम सिंह के आवास पर पहुंचे। इससे पहले अखिलेश ने पिता मुलायम को गुलाल लगाकर उनका आशीर्वाद दिया। उनके साथ पत्नी व पूर्व सांसद डिंपल यादव भी थीं। अखिलेश यादव के बच्चों ने भी होली खेली। इस दौरान शिवपाल यादव को छोड़कर पूरा परिवार एक साथ नजर आया।

Check Also

Dr. Karan Singh’s 75 Years of Public Service

Celebrating a Unique Achievement Dr. Karan Singh’s 75 Years of Public Service Srinagar, June 19: ...