Home / सिनेमा / 5 करोड़ की फीस लेने वाली ये अभिनेत्री हैं करोड़ों की मालकिन, 12 करोड़ के घर मे जीती हैं रॉयल जिंदगी

5 करोड़ की फीस लेने वाली ये अभिनेत्री हैं करोड़ों की मालकिन, 12 करोड़ के घर मे जीती हैं रॉयल जिंदगी

वहीं आपको ये तो पता ही होगा जो भी फिल्म जगत में थोड़ा पॉपुलर हो जाता है उन सितारों की कमाई करोड़ो में होती है, जी हां इतना ही नहीं उन सभी की लाइफ स्टाइल भी काफी बदल जाती है और तो और ये भी बताते चलें कि लगभग सभी सितारे अपनी रील लाइफ के बाद अपनी रियल लाइफ की महंगी चीजों और कुल संपत्ति को लेकर चर्चा मे बने रहते है।

आज हम आपको भारत की मशहूर अभिनेत्री देवसेना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने हाल ही मे अपने ड्राइवर को उसके जन्मदिन पर 12 लाख की गाड़ी गिफ्ट की है। देवसेना के बारे में तो आप सभी जानते होंगे आपको बता दें कि देवसेना फिल्म बाहुबली की अभिनेत्री देवसेना की जिनका असली जिंदगी में नाम अनुष्का शेट्टी है। आपको बता दें कि इन्होने इस फिल्म में बहुत अच्छी भूमिका निभाई है। इनके अभिनय से चारो तरफ सराहना मिली। इनका एक और भी नाम है–स्वीटी, देवसेना के अभिनय के बाद इन्हे गौतम मेनन की फिल्म में भी काम करने का मौका मिला।

अनुष्का ने 2005 में पूरी जगन्नाथ की तेलुगू फिल्म सुपर से अपने अभिनय सफर की शुरुआत की। इस फिल्म में नागार्जुन और आयशा टाकिया ने भी काम किया था। इसी वर्ष इन्होंने दूसरी फिल्म ‘महा नंदी’ में भी अभिनय किया। इसमें उनके साथ श्रीहरी और सुमंत थे। अनुष्का के फैन्स न सिर्फ एक्टिगं बल्कि उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं। अनुष्का की गिनती उन सेलेब्स में की जाती है, जो अपने लुक के लिहाज से खुद को बदल देते हैं और उसी किरदार में ढल जाते हैं।

जरा सोचिए जो अभिनेत्री अपने ड्राइवर को इतना महंगा गिफ्ट दे सकती है वो असल जिंदगी में कैसी जिंदगी जीती होगी। वहीं ये भी बता दें कि अनुष्का शेट्टी साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री है। इन्हे भारत की सबसे बड़ी फिल्म ‘बाहुबली’ मे देवसेना का किरदार निभाने के लिए भी जाना जाता है।

जानकारी के लिए बताते चलें कि इन्होने अपने करियर मे कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया है। कई फिल्मों को इन्होने अपने अकेले के दम पर हिट करवाया है। 37 साल की यह अभिनेत्री अब तक 50 से अधिक फिल्मों मे काम कर चुकी है, और अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री की महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट मे शामिल है। यह एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए लगभग 5 करोड़ की फीस लेती है, और इनके पास लगभग 142 करोड़ की कुल संपत्ति है।

आपको शायद ये नहीं पता होगा कि इनके पास लगभग 4 बेहतरीन लक्जरी गाड़ियां और इन चारों गाड़ियों की कुल कीमत मिलाकर लगभग 204 करोड़ है। इसके अलावा इनके घर की कीमत करीब 12 करोड़ है। इनके पास BMW 6, ऑडी Q5 और टोयोटा कोरोला जैसे कई ब्रांड की महगी कारो का जबरदस्त कलेक्शन हैं। अनुष्का ने कई सारी तमिल और तेलुगु फिल्मो में काम किया है और बहुत धूम भी मचाया है। अनुष्का शेट्टी ने एक तेलुगु फिल्म ‘सुपर’ से फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था।

Check Also

शाश्वत की नाट्य प्रस्तुति: “लो आई वापस सोने की चिड़िया” 

राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय द्वारा आयोजित “भारत रंग महोत्सव” की 25वीं वर्षगांठ के अवसर पर “भारत ...