Home / अपराध और दंड / कौशांबी में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म

कौशांबी में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म

शरीर पर दांतों के गहरे जख्म मिले, आरोपी गिरफ्तार

प्रयागराज के पड़ोसी जिले कौशांबी में मंगलवार को आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पड़ोसी गांव के एक युवक ने खेत में बच्ची को दबोच लिया और दुष्कर्म किया । बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बमरौली इलाके की रहने वाली मासूम कोखराज इलाके के फकीरन का पुरवा में अपनी बहन के घर गई थी। पीड़िता के घर और बहन के घर में महज एक किलोमीटर की दूरी है। मंगलवार को दोपहर में पीड़िता अचानक बहन के घर से पैदल ही अपने घर के लिए निकल पड़ी। इसी दौरान गांव के बाहर खेतों में गांव के एक युवक ने उसे जबरदस्ती पकड़ लिया।आरोपी युवक ने मासूम के साथ रेप किया। इसके बाद मासूम खून से पथपथ किसी तरह घर पहुंची। यह देख घरवालों के होश उड़ गए। आस-पड़ोस के लोगों को घटना की जानकारी हुई तो आक्रोश फैल गया। तुरंत परिजन पीड़िती की बहन के घर पहुंचे और पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।
मामला कोखराज थाना इलाके के एक गांव का है। आठ साल की बच्ची मंगलवार को खेत गई थी। तभी वहां पड़ोसी गांव के एक युवक ने बलपूर्वक दबोच लिया। उसका मुंह दाबकर आरोपी पीड़ित को झाड़ियों की तरफ खींच ले गया। जहां उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इस बीच पीड़ित आरोपी के चंगुल से छूटने का प्रयास करती रही। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बच्ची की मां ने बताया कि उसके पूरे जिस्म पर दांत से काटने के गंभीर निशान हैं। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि घटना स्थल की जांच के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है। बच्ची का डॉक्टरी परीक्षण व उपचार कराया जा रहा है।

Check Also

न्यायालयों के कामकाज में भाषाई स्वतंत्रता हेतु समीक्षा बैठक आयोजित

न्यायालयों के कामकाज में भाषाई स्वतंत्रता हेतु एक दिवसीय समीक्षा एवं योजना बैठक आयोजित दिल्ली ...