Home / सिनेमा / 9 साल छोटी है बॉलीवुड के कॉमेडी किंग राजपाल यादव की पत्नी, ऐसी हुई थी पहली मुलाकात

9 साल छोटी है बॉलीवुड के कॉमेडी किंग राजपाल यादव की पत्नी, ऐसी हुई थी पहली मुलाकात

बॉलीवुड में जब भी किसी कॉमेडी मैंन का नाम लिया जाता है सबसे पहले राजपाल यादव का चेहरा ही सामने आता है. राजपाल यादव की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. भले ही इतकी हाईट बहुत कम हो लेकिन इनका टैलेंट उतना ही ज्यादा बड़ा है. राजपाल का जन्म 16 मार्च 1971 को UP के शाहजहांपुर में हुआ था. राजपाल यादव ने बॉलीवुड में सबसे पहले 1999 में फिल्म मस्त में काम की शुरुआत किये थे.

Comedy king rajpal yadavs wife –

राजपाल यादव का सपना था कि उन्हें फिल्मो में कोई बड़ा रोल मिले और वे एक बहुत बड़े स्टार बने. लेकिन किस्मत ने उनका साथ नही दिया और उन्हें फिल्मो में बड़े तो नही पर छोटे मोटे रोल जरुर मिलने शुरू हो गए. राजपाल यादव ने काफी सारी फिल्मो में काम किया है जिसमे से उन्हें सबसे ज्यादा कॉमेडी करने का ही रोल मिला है.राजपाल यादव बॉलीवुड में एक कॉमेडी स्टार के रूप में अपनी पहचान बना चुके है. उनकी जैसी कॉमेडी करना हर किसी के बस की बात नही है. जहाँ पूरी दुनिया राजपाल यादव की कॉमेडी की फैन है वहीँ उनके परिवार के बारे में बहुत कम लोग ही जानते है.

इसकी वजह ये है कि राजपाल यादव ने हमेशा अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखा है. राजपाल यादव की पत्नी कौन है ये भी सिर्फ 10 % लोगो को ही मालूम होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजपाल यादव की हाईट 5 फूट 2 इंच है.Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed, Comedy king rajpal yadavs wifeउनकी पत्नी उनसे 9 साल छोटी है. राजपाल यादव की पत्नी का नाम राधा है. राधा की हाईट 5 फूट 3 इंच है. वे राजपाल से 1 इंच बड़ी है. इसके बावजूद राजपाल यादव उनके सामने काफी छोटे दिखाई देते है. दोनों के बीच एक प्यारा सा रिश्ता बन चूका है. राजपाल यादव आज 48 साल के हो चुके है और अपने परिवार के साथ बहुत खुश है

पत्नी के साथ विदेश में हुई थी पहली मुलाकात –  

एक इंटरव्यू के दौरान राजपाल यादव ने अपनी लव स्टोरी का जिक्र करते हुए कहा था कि – साल 2002 वे द हीरो की शूटिंग के लिए कनाडा गए थे तो उनके एक दोस्त ने राधा से उनकी मुलाक़ात करवाई थी. इसके बाद दोनों एक कॉफ़ी शॉप पर बैठे.दोनों ने काफी समय साथ बिताया और एक दुसरे के मन की बात जान ली. कनाडा में राजपाल यादव पुरे 10 दिन राधा से मिले और इन दिनों में उन्हें राधा से प्यार हो गया. फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही राजपाल यादव को वापिस इंडिया आना पड़ा . लेकिन वे राधा से फोन पर रोजाना बात करते थे.

राजपाल यादव के इंडिया लौट जाने के बाद राधा ने भी मन बना लिया वह भी भारत आएगी. इसलिए वे 10 महीने बाद ही भारत आ गयी और यहाँ उन्होंने 10 जून 2003 को राजपाल यादव से शादी कर ली. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजपाल यादव पहले से शादीशुदा थे उनकी पहली पत्नी का नाम करुणा था जिससे उनकी एक बेटी भी थी.Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed, Comedy king rajpal yadavs wife करुणा की मौत उसी दौरान हो गयी थी जब उन्होंने ज्योति को जन्म दिया था. वहीँ राधा से शादी करने के बाद उनकी 2 बेटियां हो गयी. राजपाल यादव ज्योति का कन्यादान कर चुके है. राजपाल यादव को अपनी तीनो बेटियों से बहुत ज्यादा प्यार है और वे अक्सर उनकी फोटो सोशल मीडिया पर डालते रहते है.

Check Also

Tollywood Movie Sada Ronger Prithibi’s trailor launched

*Trailer Launch of upcoming Tollywood Movie Sada Ronger Prithibi* Kolkata, 1st February, 2024: Sada Ronger ...