Home / Slider / बनारस में दिनदहाड़े ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

बनारस में दिनदहाड़े ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

वारदात को अंजाम देकर हत्यारे मौके से फरार

लखनऊ। डीजीपी ओपी सिंह के तमाम दावों के बावजूद भी यूपी में संगीन वारदातों का सिलसिला बदस्तूर जारी है, जो थमने का नाम नहीं ले रही है।
बीते दिनों हुई कई घटनाओं के मामले में पुलिस किसी नतीजे पर पहुंच भी नहीं पाई थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में अपनों से लैस बदमाश सारनाथ निवासी पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार नितेश सिंह के सीने में गोलियों की बौछार कर मौत की नींद सुला कर भाग निकले।
दिनदहाड़े हत्या से क्षेत्र नहीं बल्कि पूरे जिले में सनसनी फैल गई।

पल्‍सर सवार हमलावरों ने मारी छह गोलियां, गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर हुआ ढेर

मृतक बबलू सिंह के पास भी थी पिस्‍टल लेकिन हमलावरों ने संभलने का मौका तक नहीं दिया
वाराणसी। कैंट थानाक्षेत्र अंतर्गत सदर तहसील में सोमवार की सुबह पल्‍सर सवार हमलावरों ने नितेश उर्फ बबलू सिंह (32) नामक प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्‍या कर दी। बदमाशों ने युवक को छह गोलियां मारीं। उसके पास भी पिस्‍टल थी मगर उसे संभलने तक का मौका नहीं मिला। फार्च्‍यूनर गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर ही वह ढेर हो गया।

संभलने का मौका भी नहीं मिला
मृतक बबलू सिंह फार्च्‍यूनर गाड़ी (यूपी 32 ईई 0900) से सोमवार की सुबह 10 बजे तहसील सदर पहुंचा था। यह वाहन लखनऊ में अनीता सिंह के नाम से रजिस्‍टर्ड है। आशापुर निवासी नितेश संभवत: किसी जमीन के सिलसिले में यहां आया था। तहसील में अभी अधिवक्‍ताओं और वादकारियों की आवाजाही शुरू ही हुई थी। उसी समय पल्‍सर सवार दो युवक मौके पर पहुंचे।
बदमाशों ने दागी कई गोलियां
एसडीएम सदर कार्यालय के सामने पल्‍सर सवार युवकों ने नितेश का पीछा किया जिससे बचने के लिए वह गाड़ी की तरफ भागा। मगर वह ड्राइविंग सीट पर घुसने की कोशिश कर ही रहा था मगर बदमाशों ने उसे गोलियों से भून दिया। नितेश उर्फ बबलू को कुल छह गोलियां लगी हैं और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद हमलावर भाग निकले।

Check Also

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 3 करोड़ घरों के निर्माण कराएगी सरकार

सरकार प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) के तहत 3 करोड़ ग्रामीण और शहरी घरों के निर्माण ...