Home / सिनेमा / Coronavirus: एहतियातन सेल्फ आइसोलेशन में आलिया भट्ट, ऐसे बिता रही हैं अपना वक़्त

Coronavirus: एहतियातन सेल्फ आइसोलेशन में आलिया भट्ट, ऐसे बिता रही हैं अपना वक़्त

नई दिल्लीः कोरोना वायरस पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रहा है, अब तक इससे 7 हजार से ज्यादा मौतें हो चुकीं हैं. इसके साथ ही दुनिया लॉक डाउन जैसी स्थिति की ओर तेजी से बढ़ रही है. इस बीमारी का अब तक कोई इलाज न होने के कारण खुद को इसके संक्रमण से बचाने के लिए एहतियात बरतना ही एकमात्र तरीका है. ऐसे में सभी लोग खुद को इससे बचाने के लिए खुद को आइसोलेशन में रख रहे हैं. इसी क्रम में आलिया भट्ट ने भी खुद आइसोलेशन में रखा हुआ है. हाल ही में आलिया की बहन ने उनकी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है.

 

अभिनेत्री आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम के स्टेटस पर आलिया की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही साथ उन्होंने लिखा कि आलिया हमेशा की तरह जीवन और कैटन दोनों में जीत रही हैं. बता दें कि कोरोना से बचाव के लिए ज्यादातर लोग खूद को सबसे दूर रख रहें हैं. वहीं हाल ही में यूरोप के होलैंड, जर्मनी, लेस्टर और लंदन‌‌ जैसे 4 शहरों में अपने शोज करने‌ के बाद भारत लौटे भजन सम्राट अनूप जलोटा को मिराज होटल में आइसोलेशन में रखा गया है.

 

हॉलीवुड और बॉलीविड दोनों ही कोरोना वायरस की मार झेल रहे हैं. जहां अभी तक बॉलीवुड स्टार्स इस वायरस के संक्रमण से बचे हुए हैं. वहीं हॉलीवुड के टॉम हैंक्स, उनकी पत्नी रीटा विल्सन, इदरीस एल्बा, क्रिस्टोफर हिवु और ओल्गा क्रुएलेंको जैसे सेलेब्स को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया जा चुका है. फिलहाल अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन इस वायरस के संक्रमण से ठीक हो चुके हैं.

 

बता दें कि अब तक कोरोना वायरस के संक्रमण से 7 हजार 9 सौ 76 लोगों की मौत हो गई है. इसमें सबसे ज्यादा चीन में 3 हजार 2 सौ 37, इसके बाद इटली में 2 हजार 5 सौ 3 मौतें हो चुकी हैं. कोरोना के संक्रमण से भारत में अब तक 3 लोगों ने अपनी जान गंवाई है.

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...