Home / Slider / प्रेमिका को गोली मार प्रेमी ने खुद को उड़ाया

प्रेमिका को गोली मार प्रेमी ने खुद को उड़ाया

लखनऊ के  हसनगंज क्षेत्र में हुई घटना का मामला। शुक्रवार सुबह एक प्रेमी में अपनी प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद को गोली से उड़ा कर सनसनी फैला दी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब तक मौके पर पहुंचते की इससे पहले दोनों की मौत हो चुकी थी।
ए अहमद सौदागर
लखनऊ।

27 फरवरी 2015 को एचडीएफसी बैंक बूथ पर तीन लोगों की दिनदहाड़े हुई हत्या के मामले में पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर पहुंच भी नहीं पाई थी की हसनगंज थाना क्षेत्र के डालीगंज स्थित खटेरी मोहल्ला में शुक्रवार सुबह एक प्रेमी में अपनी प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद को गोली से उड़ा कर सनसनी फैला दी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब तक मौके पर पहुंचते की इससे पहले दोनों की मौत हो चुकी थी।
सूचना पाकर एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसएससी का बयान

एसएसपी के मुताबिक 22 वर्षीय वंदना मूल जनपद बस्ती की निवासी थी और हसनगंज के डालीगंज स्थित खटेरी मोहल्ले में किराए के मकान में अपनी छोटी बहन के साथ रहती थी।

s2

बताया गया की बस्ती निवासी मदन जबरदस्ती बंदना शादी करने का दबाव बना रहा था। मना करने पर जान से मारने की धमकी दिया। छोटी बहन के मुताबिक मदन कई बार धमकी देते हुए कहा था की अगर शादी नहीं की तो उसे हमेशा के लिए खत्म कर दूंगा।

अचानक असलहा लेकर मदन आ धमका

यही हुआ शुक्रवार को वंदना अपनी छोटी बहन के साथ घर में मौजूद थीं की अचानक असलहा लेकर मदन आ धमका और शादी करने का दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर आशिक मिजाज मदन ने वंदना को गोली मार दी गोली लगते ही वंदना जमीन पर गिर पड़ी।
यह माजरा देखते ही मदन ने भी खुद को गोली मारकर हमेशा के लिए जिंदगी समाप्त कर ली। एक साथ दो लोगों की हुई मौत की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया।
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि इस मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।

Check Also

Lucknow: एस.एम.एस. में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित 

एस.एम.एस. में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित  वर्ष 2024 का लोकसभा आम चुनाव दिनांक 19 अप्रैल ...