Home / सिनेमा / Lockdown: गरीबों की मदद के लिए आगे आए प्रकाश राज, बोले- लोन लेकर भी करूंगा हेल्प

Lockdown: गरीबों की मदद के लिए आगे आए प्रकाश राज, बोले- लोन लेकर भी करूंगा हेल्प

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन की मियाद 3 मई तक बढ़ा दी गई है. इस लॉकडाउन में मजदूर और गरीबों के लिए मुश्किलें बढ़ गईं हैं. वहीं, इनकी मुश्किलों को दूर करने के लिए लोग इनकी हर संभव मदद करने के प्रयास कर रहे हैं. इसी कड़ी में एक्टर प्रकाश राज भी इन गरीबों की मदद के लिए आगे आए हैं.

 

अभिनेता प्रकाश राज ने गरीबों को खाने पीने का सामान बांटते हुए ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं. साथ ही एक बढ़िया कैप्शन भी लिखा. उन्होंने लिखा, “मेरे वित्तीय संसाधन घटते जा रहे हैं लेकिन हम लोन लेंगे और लोगों की मदद करेंगे. क्योंकि मुझे पता है कि मैं दोबारा कमा सकता हूं, अगर इंसानियत इस कठिन समय में जिंदा रही तो. चलिए साथ मिलकर इससे लड़ते हैं.”

 

प्रकाश राज का ये पोस्ट लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग इसे जमकर लाइक कर रहे हैं. चंद घंटों में इसे तीन हजार लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही इस पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

 

वहीं, आज से देश के कुछ जिलों में लॉकडाउन में थोड़ी राहत दी गई है. अगर कोरोना वायरस की बात करें तो देश में 17265 लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं. साथ ही 543 लोगों की इससे मौत हो चुकी है. सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में सामने आए हैं. यहां अब तक 4203 लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं.

Check Also

Tollywood Movie Sada Ronger Prithibi’s trailor launched

*Trailer Launch of upcoming Tollywood Movie Sada Ronger Prithibi* Kolkata, 1st February, 2024: Sada Ronger ...