Home / Slider / लखनऊ की मेडिकल पार्किंग में मिलीं चोरी की गाड़ियां

लखनऊ की मेडिकल पार्किंग में मिलीं चोरी की गाड़ियां

कार बाजार से चोरी हुई चार लग्जरी वाहन बरामद, दो आरोपित गिरफ्तार, दो फरार, महानगर थाना क्षेत्र में हुई घटना का मामला।

ए अहमद सौदागर

लखनऊ

महानगर थाना क्षेत्र के बादशाह नगर स्थित कनक कार बाजार से 2 दिन पूर्व 8 लग्जरी कार चोरी के मामले में पुलिस को बरामद करने में सफलता मिली है।
पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर मेडिकल कॉलेज की पार्किंग से 4 गाड़ियां बरामद की है।

इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया, लेकिन अभी भी गिरोह के 2 सदस्य पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है।

एसएसपी कलानिधि मैथानी के मुताबिक पकड़े गए दोनों आरोपितों ने अपना नाम हरदोई जिले के बेनीगंज थाना क्षेत्र स्थित अटिया शाहपुर पुर वह हाल पता पावर हाउस कॉलोनी काकोरी निवासी रामजी शुक्ला उर्फ श्याम जी पुत्र स्वर्गीय मिथिलेश कुमार शुक्ला व उन्नाव जिले के बांगरमऊ थाना क्षेत्र स्थित मोहल्ला तकिया एवं हाल पता राजा विहार कॉलोनी ठाकुरगंज निवासी दीपक चौरसिया पुत्र लक्ष्मी नारायण चौरसिया बताया।
एसपी ट्रांस गोमती राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं और इनका एक संगठित गिरोह है जो वारदात करने के पहले रैकी कर घटना को अंजाम देते हैं।
उन्होंने बताया कि आरोपी दीपक चौरसिया इससे पूर्व लाल बाग स्थित पूजा इंटरप्राइजेज कार बाजार में नौकरी करता था।
एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि इस गिरोह में शामिल फरार आरोपित रंजीत उर्फ मंगलेश इससे पूर्व बलरामपुर से जेल जा चुका है। इसके अलावा रंजीत का साथी मोनू भी शातिर किस्म का अपराधी है जिसके बारे में गहन पड़ताल की जा रही है। एसपी का दावा है कि फरार दोनों आरोपी आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीम उनके संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है।


वही खास बात है कि चाहे मोटरसाइकिल चोरी का मामला हो या फिर चार पहिया का। कभी भी पुलिस ने कार एवं मोटरसाइकिलों को बरामद कर खुद तो आरोपितों के साथ तस्वीरें खिंचवा आई, लेकिन बुधवार को पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता के बाद बाहर निकलते ही एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी एवं एसपी ट्रांस गोमती राजेश श्रीवास्तव ने दोनों आरोपितों के साथ चोरी गई वाहन के सामने तस्वीरें खिंचवा कर इतिहास रच दिया।
हालांकि इससे पहले किसी कप्तान ने कभी भी आरोपितों के साथ फोटो नहीं खिंचवाई थी।

Check Also

साहित्य अकादेमी का रामदरश मिश्र जन्मशती समारोह संपन्न

साहित्य अकादेमी द्वारा रामदरश मिश्र जन्मशती समारोह संपन्न उनकी कहानियों में मानवता के सच्चे सूत्र ...