Home / स्वास्थ्य / OMG! महिलाओं को प्रेगनेंट बना रहा है मोबाइल एप!

OMG! महिलाओं को प्रेगनेंट बना रहा है मोबाइल एप!

क्या आपने कभी ऐसे मोबाइल एप के बारे में भी सुना है, जो महिलाओं को प्रेग्नेंट कर सकता है या उनकी प्रेग्नेंट होने में 100 प्रतिशत मदद कर सकता है। लेकिन, यह हकीकत है। अब ऐसे मोबाइल एप उपलब्ध हैं जो महिलाओं को सौ फीसदी तक गारंटी के साथ प्रेग्नेंट होने में मदद कर रहे हैं।

प्रेग्नेंट होने की चाहत रखने वाली महिलाएं भी इन एप की मदद लेकर बेहद खुश हैं तथा ऐसी महिलाओं की तादाद दिनोदिन बढ़ती जा रही है। जो महिलाएं जल्द से जल्द आसान और कारगर तरीकों से गभवती होना चाहती है वो इस तरह के एप की मदद ले रही हैं। साथ ही यह भी खुलासा हुआ है कि ये एप अपने काम में 100 प्रतिशत तक खरे उतर रहे हैं।

इस एप के बारे में सुनते ही मां बनने की चाहत रखने वाली महिलायें इसके प्रति काफी उत्सुक हैं। इस मोबाइल एप के द्वारा महिलायें आसानी से प्रेगनेंट हो सकती हैं। यह एप महिलाओं को गर्भाधान के तरीके बताता है साथ ही महिलाओं की सेक्स लाइफ, महावारी चक्र और स्वास्थ्य से संबंधित सारा रिकॉर्ड रखता है।इसके अलावा प्रेगनेंसी से लेकर डिलीवरी तक की सारी समस्याओं का हल आप इस एप द्वारा पा सकते हैं।

मोबाइल एप mum2be को एक बार डाउनलोड करने के बाद इंटरनेट की जरूरत नहीं है। इसके अलावा रजिस्ट्रेशन या कोई दूसरा ब्यौरा देने की भी जरूरत नहीं है। डाउनलोडिंग के बाद सिर्फ प्रेग्नेंसी की तारीख भरने से ही यह एप काम करने लगेगा।

Check Also

No Tobacco Day News from Kolkata

India’s and Kolkata’s Eminent Pulmonologist Dr Raja Dhar on“World No Tobacco Day,”– Protecting Our Youth ...